Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime: दोस्त ने कर डाला ऐसा कांड, मानसिक तनाव में आई 10वीं की छात्रा; अब थाने पहुंचा मामला

Greater Noida Crime ग्रेटर नोएडा में छात्र ने 10वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित छात्रा के परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने आरोपित छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उधर पीड़ित छात्रा मानसिक तनाव में है और उसके परिजन भी परेशान है।

By Ajab Singh Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 09:21 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा में 10वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। यूपी के ग्रेटर नोएडा में ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 10वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने का मामला सामने आया है। पीड़ित स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

10वीं में पढ़ती है छात्रा

पीड़ित स्वजन ने पुलिस को बताया कि उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी कक्षा 10 में पढ़ती है। बेटी के साथ ही गांव का रहने वाला एक छात्र भी पढ़ता है। जिससे उसकी बेटी की दोस्ती हो गई थी। करीब डेढ़ साल पहले उसकी बेटी ने अपनी अश्लील वीडियो बनाकर दोस्त को भेज दी थी।

मानसिक तनाव में है किशोरी

आरोप है कि किशोरी के दोस्त ने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित किया है। वीडियो प्रसारित होने के बाद से किशोरी मानसिक तनाव में है।

यह भी पढ़ें- 10-20 रुपये के चक्कर में तुम लोग… इतना कहते ही सिपाहियों ने दो युवकों को पीटा

पुलिस ने मामले की शुरू की जांच

उधर, ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने बताया कि पीड़ित स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- न कांपे हाथ न दहला कलेजा... छाती में घुसा दी टूटी बोतल, फिर चाकू से गोद डाला सीना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर