Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Bus Fire: चलती बस में लगी भीषण आग, चालक समेत तीन लोगों ने कूदकर बचाई जान

ग्रेटर नोएडा में एक सीएनजी बस में आग लग गई जिसमें चालक समेत तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। बस सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। चंद मिनटों में आग ने पूरे बस को अपने आगोश में ले लिया।

By Ajab Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 03 Oct 2024 07:01 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एटीएस सोसायटी के समीप एक सीएनजी बस में आग लग गई।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर एक स्थित एटीएस सोसायटी के समीप एक सीएनजी बस में आग लग गई। बस चालक समेत तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बस पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।

मामला बृहस्पतिवार दोपहर का है। एक निजी बस बिसरख हनुमान मंदिर से राइज चौक की तरफ जा रही थी। जैसे ही बस एटीएस सोसायटी के समीप पहुंची अचानक धुआं निकलना शुरू हो गया। जिस समय आग लगी बस में चालक समेत तीन लोग सवार थे। धुआं देखकर चालक समेत तीनों नीचे कूद गए।

बस सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई

इस दौरान बस सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। चंद मिनटों में आग ने पूरे बस को अपने आगोश में ले लिया। सीएफओ प्रदीप कुमार ने बताया कि निजी बस एक फैक्ट्री में लगी है। जो नोएडा की तरफ जा रही थी। शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। बस में सवार तीनों लोग सुरक्षित है।

यह भी पढ़ेंः नोएडा में हजारों लोगों को ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश, कैंसिल ऑर्डर के रिफंड के नाम पर करते थे धोखाधड़ी; 15 गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें