Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा में मिला युवक-युवती का शव, जहर खाकर जान देने की आशंका; बुलंदशहर के रहने वाले थे दोनों

नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र के मायचा गांव के जंगल में एक युवक-युवती का शव मिला है। प्रथम दृष्टया जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस जांच में सामने आया है कि युवक व युवती दोनों बुलंदशहर के रहने वाले हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। सूचना पर पीड़ित स्वजन भी पहुंच गए।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 06 Oct 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
युवक-युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के मायचा गांव के जंगल में युवक-युवती का शव मिला है। जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था व डीसीपी ग्रेटर नोएडा शादमियां खान ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की।

डॉग स्क्वायड टीम के द्वारा घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान आसपास वोमेटिंग होना पाया गया है। प्रथम दृष्टयता जहरीला पदार्थ खाकर मृत्यु होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस जांच में सामने आया है कि युवक व युवती दोनों बुलंदशहर के रहने वाले हैं।

सूचना पर पीड़ित स्वजन भी पहुंच गए। मृतक के भाई ने बताया कि युवक द्वारा उसके मोबाइल फोन पर मैसेज किया गया था। पीड़ित ने मैसेज पुलिस को उपलब्ध करा दिया है। डीसीपी साद मिया खान ने बताया कि हर बिंदु पर मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

किशोरी को अगवा करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

उधर, सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में पड़ोस में रहने वाले युवक पर किशोरी को अगवा करने का आरोप लगा है। पीड़ित स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी किसी काम से घर से बाहर निकली थी। काफी देर तक घर नहीं लौटी।

आसपास तलाश करने के बाद भी कुछ पता नहीं चला। पीड़ित पिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक रोहित भी गायब है। पिता का दावा है कि रोहित ने ही उनकी बेटी को अगवा किया है। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें