Move to Jagran APP

Noida Encounter: लूट-चोरी करने वाला शातिर बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

नोएडा पुलिस के साथ बदमाश की मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया बदमाश शातिर अपराधी है। इसके खिलाफ दिल्ली के कड़कड़डूमा साकेत हौज खास संगम विहार सनलाइट कॉलोनी जीआरपी कैंट कोतवाली फेज-तीन नोएडा इंद्रापुरम गाजियाबाद में 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसके कब्जे से बाइक एक तमंचा बरामद किया गया है।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 18 Jul 2024 09:17 AM (IST)
Hero Image
नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ में बदमाश घायल।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस की बुधवार देर रात मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से घायल हुए बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। उसके पास से चोरी की बाइक, एक तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ है। आरोपित के खिलाफ 12 से अधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि बुधवार देर रात पुलिस टीम गांव चौड़ा स्थित सेक्टर-12/22 के पास चेकिंग कर रही थी। तभी एक व्यक्ति काले रंग की बाइक पर आता दिखाई दिया, जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। पीछा करने पर मदर डेयरी, गंदा नाला सेक्टर-11 नोएडा के पास बाइक से फिसलकर गिर गया।

बदमाश ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

यह बदमाश द्वारा अवैध तमंचे से पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। जिस पर पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान दिलशाद उर्फ मुर्गे वाला निवासी जेजे कैंप तिगरी दिल्ली के रूप में हुई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।