Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Crime: तीन दिन से लापता युवक का मिला शव, मृतक के परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Noida Crime News ग्रेटर नोएडा शहर के बिसरख थाना क्षेत्र को तहत आने वाले एरिया में एक युवक का शव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया। पीड़ित शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिसके बाद परिजन को सूचना दी गई। बाद में परिजन ने पुलिस पर ही लापरवाही से काम करने का आरोप लगाया और इस मामले में न्याय की मांग की।

By Ajab Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 09 Oct 2024 09:57 AM (IST)
Hero Image
Noida News: नोएडा में युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी।

जागरण संवाददाता ,ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा शहर के बिसरख कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तीन दिन से गायब एक युवक का शव मिला है। तीन दिन पहले पीड़ित परिवार ने युवक के अपहरण किए जाने की आशंका जताते हुए प्राथमिक की दर्ज कराई थी।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि प्राथमिक की दर्ज करने के बावजूद पुलिस ने शव मिलने के बाद लावारिस में युवक का पोस्टमार्टम करा दिया।

युवक के सिर में मिले चोट के निशान

पोस्टमार्टम करने के बाद उन्हें फोन कर सूचित किया गया है। पीड़ित स्वजन का दावा है कि युवक के सिर में चोट के निशान हैं। उसकी हत्या कर शव को फेंका गया है।

पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया मामला-मृतक के परिवार का आरोप

यदि पुलिस (Noida Police) इस मामले को गंभीरता से लेती तो युवक की जान बच जाती। मूल रूप से ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एस सिटी सोसायटी में रहने वाले अमित कुमार 6 अक्टूबर को घर से किसी काम से बाहर गए थे। लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटे।

युवक की पत्नी मनीषा ने मोबाइल फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन नंबर स्विच ऑफ मिला। इसके बाद पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर प्राथमिक की दर्ज कराई थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

यह भी पढ़ें: नोएडा के बालिका गृह से किशोरी भागी, आराम करते रहे गार्ड; अब तलाश में जुटी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें