Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: तलाकशुदा पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर के कमरे में मिले दोनों के शव

कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-122 स्थित एक घर के कमरे में तलाकशुदा पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि रविवार को मुरादनगर (गाजियाबाद) के सूरज को सूचना मिली कि तरुण के स्वजन लंबे समय से फोन कर रहे हैं लेकिन तरुण फोन रिसीव नहीं कर रहा है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 25 Sep 2023 07:09 PM (IST)
Hero Image
तलाकशुदा पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर के कमरे में मिले दोनों के शव

नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-122 स्थित एक घर के कमरे में तलाकशुदा पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि रविवार को मुरादनगर (गाजियाबाद) के सूरज को सूचना मिली कि तरुण के स्वजन लंबे समय से फोन कर रहे हैं, लेकिन तरुण फोन रिसीव नहीं कर रहा है। तरुण के स्वजन ने सूरज को सेक्टर-122 स्थित तरुण के आवास पर देखने के लिए भेजा।

अचेत अवस्था में पड़े थे दोनों

वहां पहुंचकर देखा तो तरुण और उनकी तलाकशुदा पत्नी सरिता कमरे में अचेत अवस्था में पड़े थे। सूरज ने फौरन ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो दोनों की पहचान मेरठ जिले के कंकर खेड़ा थाना क्षेत्र के कासमपुर के रहने वाले तरुण और मेरठ के मेडिकल कॉलेज थाना क्षेत्र के जागृति विहार की रहने वाली सरिता के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें- Greater Noida : नौकरी का झांसा देकर युवती से लाखों की ठगी, टेलीग्राम ग्रुप में एड करने के बाद ऐसे उड़ाई रकम

मौके पर मिला ये सामान

मौके पर फॉरेंसिक टीम द्वारा आकर निरीक्षण/परीक्षण किया गया। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट और जहरीले पदार्थ की खाली व भरी हुई डिब्बियां मिली हैं, जिससे स्पष्ट होता है कि दोनों के द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की गई है। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- गला दबाने से एक बार में नहीं मरा बेटा, तो फिर से वापस जाकर पिता ने ली जान; पत्नी को भी उतारा मौत के घाट