Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा के DLF मॉल को अचानक कराया खाली, दोपहर बाद लोगों को मिली एंट्री

Noida Sector-18 DLF Mall नोएडा के सेक्टर-18 स्थित डीएलएफ मॉल को अचानक खाली कराया गया। शॉपिंग करने आए लोगों को काफी देर तक बाहर रहना पड़ा। नोएडा पुलिस ने किसी भी धमकी या थ्रेट का होने से इनकार कर दिया। सुबह मॉल में एंट्री बंद होने से बाहर भीड़ जमा हो गई। मॉल पहुंचे स्टाफ और लोगों को खासी परेशानी हुई। लोगों ने नाराजगी भी जताई।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 17 Aug 2024 03:11 PM (IST)
Hero Image
दोपहर बाद मॉल में फिर से जाते हुए लोग।

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-18 स्थित डीएलएफ मॉल में शनिवार सुबह 10 बजे पुलिस टीम पहुंची थीं। मॉल को खाली कराया गया था। इसको लेकर डीसीपी नोएडा रामबदन सिंह का कहना है कि मॉल में किसी तरह की के थ्रैट की सूचना नहीं मिली थी, बल्कि मॉक ड्रिल कराया गया था।

वहीं, सुबह मॉल में एंट्री बंद होने से बाहर भीड़ जमा हो गई। मॉल पहुंचे स्टाफ और लोगों को खासी परेशानी हुई। लोगों ने नाराजगी भी जताई।

दोपहर एक बजे के बाद खुला मॉल

जानकारी के अनुसार दोपहर एक बजे के बाद मॉल में एंट्री दी गई। दोपहर बाद लोगों ने आराम से मॉल परिसर में आवागमन किया।

मॉल प्रबंधन बोला- सुरक्षा पहले

डीएलएफ मॉल आफ इंडिया के मीडिया प्रभारी ने बताया कि डीएलएफ मॉल में नोएडा प्रशासन के साथ मिलकर सुरक्षा ड्रिल की गई थी। ड्रिल के बाद मॉल को पूरी तरह से खोल दिया गया है। मॉल में आने वाले लोगों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और डीएलएफ हमेशा उच्चतम सुरक्षा मानकों को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। इसीलिए  सभी के लिए सुरक्षित और आनंददायक अनुभव यहां मिलता है।

होक्स मेल को लेकर बरती गई सतर्कता: अपर पुलिस आयुक्त

मॉल में जांच को लेकर अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था शिवहरी मीना ने बताया किआगामी त्योहारों की दृष्टिगत कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में विभिन्न स्थानों पर लगातार मॉल/भीड़ भाड वाले स्थानों की चेकिंग कराई जा रही है। आज ईमेल की सूचना प्राप्त होने के उपरांत सुरक्षा के तीनों जोन के मॉल की सघनता से चेकिंग कराई गई।

किसी तरह की कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है। इससे प्रतीत हो रहा है कि स्थिति सामान्य है। प्रथम दृष्टया होक्स मेल प्रतीत हो रहा है। मॉल की समस्त गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं।

ये भी पढ़ें- 'बम प्लांट कर दिया है सभी लोग मरेंगे', ईमेल देखते ही उड़े एंबिएंस मॉल के अधिकारियों के होश; पुलिस कर रही जांच

गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल में बम की धमकी

(Ambience Mall Receives Bomb Threat) डीएलएफ फेज 3 थाना क्षेत्र स्थित एंबिएंस मॉल (bomb Threat in Gurugram Mall) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। शनिवार सुबह 10:30 बजे इसको लेकर मॉल प्रबंधन के पास धमकी भरा एक ईमेल भेजा गया। इसकी जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम मॉल में जांच के लिए पहुंची हुई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें