Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida news: ग्रेटर नोएडा सोसाइटी की लिफ्ट में फंसी घरेलू सहायिका, 15 मिनट बाद किया गया रेस्क्यू

ग्रेटर नोएडा की इको विलेज वन सोसाइटी में रविवार को एक घरेलू सहायिका लिफ्ट में 15 मिनट तक फंसी रही। सुरक्षाकर्मी ने कैमरे की मदद से उसे देखा और लिफ्ट का दरवाजा खोलकर उसे बाहर निकाला। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि लिफ्ट में अक्सर खराबी आती है और प्रबंधन से शिकायत करने पर भी कोई सुनवाई नहीं होती।

By Pravendra Singh Sikarwar Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 29 Sep 2024 08:19 PM (IST)
Hero Image
इको विलेज वन सोसायटी की लिफ्ट में एक घरेलू सहायिका करीब 15 मिनट तक फंस गई।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। रविवार को इको विलेज वन सोसायटी की लिफ्ट में एक घरेलू सहायिका करीब 15 मिनट तक फंस गई। सुरक्षाकर्मी ने कैमरे की सहायता से लिफ्ट में घरेलू सहायिका को फंसता हुआ देख लिया। जिसके बाद तत्काल सुरक्षाकर्मी ने मौके पर पहुंचकर लिफ्ट का दरवाजा खोलकर घरेलू सहायिका को बाहर निकाला गया।

सोसायटी के निवासियों ने बताया कि टावर बी 12 में घरेलू सहायिका रविवार शाम को ग्राउंड फ्लोर से काम करने के लिए लिफ्ट से जा रही थी। लिफ्ट ऊपर जाने पर पहली मंजिल पर जाकर अटक गई। लिफ्ट में लगे कैमरे के जरिए सुरक्षाकर्मी ने पूरी घटना को देख लिया। जब कुछ देर तक गेट नहीं खुला तो सुरक्षाकर्मी दौड़ते हुए मौके पर पहुंचा और लिफ्ट का दरवाजा खोलने का प्रयास किया।

सोसायटी में आए दिन लिफ्ट फंसने की घटनाएं हो रहीं

लिफ्ट का गेट जाम होने के कारण सुरक्षाकर्मियों को गेट खोलने में काफी परेशानी हुई। कड़ी मशक्कत के बाद करीब 15 मिनट बाद गेट खोलकर महिला को बाहर निकाला गया। लोगों का आरोप है कि प्रबंधन से लगातार शिकायत भी करते हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है। सोसायटी में आए दिन लिफ्ट फंसने की घटनाएं हो रहीं हैं।

यह भी पढ़ें- Noida News: मंदिर हटाने के लिए सोसायटी पहुंची प्राधिकरण की टीम, स्थानीय लोगों ने किया जमकर विरोध

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें