Move to Jagran APP

Noida: बच्चे को कुचलकर फरार हुआ पिकअप चालक गिरफ्तार, अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई थी मौत

Noida Crime News नोएडा में कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र में होशियारपुर गांव के गली नंबर-19 के पास शनिवार शाम करीब चार बजे पिकअप चालक ने लापरवाही से चलाते हुए दो वर्षीय बच्चे को कुचल दिया। उपचार के दौरान उसकी देर रात मौत हो गई। घटना 29 जून को हुई थी। उस दौरान बच्चा सेक्टर 24 थाना क्षेत्र में सड़क पर था।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Published: Mon, 01 Jul 2024 11:36 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 11:36 PM (IST)
बच्चे को कुचलकर फरार हुआ पिकअप चालक गिरफ्तार।

पीटीआई, नई दिल्ली। नोएडा पुलिस ने सोमवार को हिट-एंड-रन मामले में वाहन चालक को गिरफ्तार किया है। हादसे में दो वर्षीय बच्चे की मौत हुई थी। घटना 29 जून को हुई थी। उस दौरान बच्चा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में सड़क पर था। उस दौरान आसपास उसके माता-पिता भी नहीं थे।

पुलिस ने बताया कि फिरोजाबाद निवासी संदिग्ध कल्याण सिंह को दिल्ली जाते समय इस्कॉन मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया। वाहन भी बरामद कर लिया है। यह घटना 29 जून को हुई, जब एक शिकायतकर्ता ने सेक्टर-24 पुलिस थाने में रिपोर्ट की कि उनके दो वर्षीय बेटे को टाटा ऐस वाहन के एक अज्ञात चालक ने घातक रूप से घायल कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने बच्चे को टक्कर मार दी, जो दुकान जा रहा था। बच्चे को बाद में अस्पताल ले जाया गया और फिर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि बच्चे के माता-पिता दिहाड़ी मजदूर हैं और दो साल का बच्चा अकेले ही दुकान की ओर जा रहा था। अधिकारी ने कहा कि रिपोर्ट के बाद मामले की जांच के लिए एक पुलिस टीम बनाई गई। टीम ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की और घटना में शामिल वाहन की पहचान की।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.