Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ट्रक छोड़कर भागा ड्राइवर, अब पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Noida Greater Noida Expressway ग्रेटर नोएडा और नोएडा एक्सप्रेस-वे पर एक कैंटर चालक ने शाम के समय अजीब हरकत की। वह बीच सड़क पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद वहां पर लंबा जाम लग गया। बाद में पहुंची पुलिस की टीम ने किसी तरह से क्रेन की मदद से गाड़ी को हटाया। बाद में जाम में फंसी गाड़ियों को रास्ता मिला। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 19 Sep 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
एक्सप्रेस-वे पर कैंटर छोड़कर भागा चालक, लगा जाम। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नोएडा। ग्रेटर नोएडा व नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चालक शाम के समय व्यस्तम समय में कैंटर छोड़कर भाग गया। इससे एक्सप्रेस वे पर कई किलोमीटर का जाम लग गया।

यातायात पुलिस (Noida Police) ने क्रेन की मदद से कैंटर से हटवाकर जाम को खुलवाया। यातायात पुलिस के उपनिरीक्षक (टीएसआइ) नरेश पाल ने फेस वन थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

यातायात को निकलने में हुई परेशानी

टीएसआई नरेश पाल ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि बुधवार शाम को यातायात पुलिस ड्यूटी पर तैनात थी। इसी बीच डीएनडी चढ़ने वाले लूप पर एक आयशर कैंटर खड़ा था। उसमें पेपर रील लदी हुई थी। इस कारण यातायात को निकलने में दिक्कत आ रही थी।

शाम के समय सड़क पर वाहनों का दबाव होने के कारण जाम जैसी स्थिति बनी हुई थी। काफी तलाशने के बाद भी वाहन चालक का नहीं पता चला। चालक के लिए एनाउसमेंट भी कराया गया लेकिन चालक नहीं आया।

मौके पर क्रेन को बुलाकर सड़क से कैंटर को हटवाया गया। इसके बाद ही यातायात व्यवस्था सुचारू हुई। एमवी एक्ट में कार्रवाई करते हुए कैंटर को जब्त भी कर लिया गया।

चालक की तलाश में जुटी पुलिस

टीएसआई ने बताया कि वाहन नंबर के आधार पर चालक की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं। चालक की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: Noida Bar: नोएडा के बार में विदेशी बालाओं ने लगाए ठुमके, डांस देख लोगों के बीच गरमाया माहौल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर