Move to Jagran APP

पहले पी शराब फिर ऑन ड्यूटी मचाया हुड़दंग, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल; अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

ग्रेटर नोएडा के विकास भवन स्थित खादी ग्रामोउद्योग में ड्यूटी कर रहे एक कर्मी ने सीडीओ कार्यालय के बाहर शराब पीने के बाद जमकर उत्पात पहुंचाया। सीडीओ कार्यालय के बाहर जमीन पर बैठकर लोगों से अभद्रता की। लोगों ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। कर्मचारियों ने कहा कि वह कई बार विभागीय कार्यालय में शराब पीकर आ चुका है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 03 Jul 2024 05:50 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 05:50 PM (IST)
Noida News: नशे में धुत कर्मी ने विकास भवन में शराब पीकर मचाया उत्पात।

 अजब, ग्रेटर नोएडा। विकास भवन स्थित खादी ग्रामोउद्योग में तैनात शराब पीकर एक कर्मी ने सीडीओ कार्यालय के बाहर जमकर उत्पात मचाया। कर्मी सीडीओ कार्यालय के बाहर जमीन पर बैठ गया और आने-जाने वाले लोगों से अभद्रता करने लगा। वहां मौजूद कर्मियों ने उसे वहां से कई बार हटाने का भी प्रयास किया, लेकिन उसने कर्मियों को भी नहीं बख्शा।

शराब पीने वाला व्यक्ति बाबू के पद पर तैनात

थक हारकर कर्मी भी पीछे हट गए। लोगों ने इसकी वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है जांच कर कार्रवाई की जाएगी। खादी ग्रामोउद्योग में हमीरपुर निवासी हरीशचंद बाबू के पद पर तैनात है।

कर्मचारियों ने बताया कि वह शराब पीने का आदि है। कई बार विभागीय कार्यालय में शराब पीकर आ चुका है। विभागीय स्तर से उसे हिदायत भी दी गई। अभी कुछ दिनों पहले भी उसने शराब पीने के बाद उत्पात मचाया था। बुधवार को भी वह शराब पीकर विकास भवन पहुंचा और सीडीओ कार्यालय के बाहर जमीन पर बैठ गया।

लोगों ने वीडियो बना इंटरनेट पर किया वायरल

इस दौरान उसने सीडीओ कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे फरियादियों से भी अभद्रता करनी शुरू कर दी। हालांकि सीडीओ समेत ज्यादातर अधिकारी उस समय नहीं थी। लोगों ने उसकी वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी। वीडियो में बाबू शराब में धुत होने के साथ कर्मियों व फरियादियों के साथ अभद्रता करता नजर आ रहा है।

पूर्व में बाबू को कई बार हिदायत दी जा चुकी है। विभागीय स्तर से पिछले दिनों पत्र लिखकर शासन को भी अवगत कराया जा चुका है। अधिकारियों के निर्देश पर निलंबन की बाबू के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जा रही है।

-अंबुज कुमार, खादी ग्रामोद्योग अधिकारी

मामला संज्ञान में आया है। विभागीय अधिकारी को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। जांच कर आरोपित के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

-जनार्दन सिंह, सीडीओ गौतमबुद्ध नगर

यह भी पढ़ें: Hathras Incident: NCR में भी है बाबा नारायण साकार उर्फ भोले बाबा का साम्राज्य, प्रशासन जांच में जुटा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.