Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida की हाईराइज सोसायटी में शराब के नशे में ऊंची इमारत से चार युवकों ने किया स्टंट, अब पहुंचे जेल

सोसायटी के लोगों ने बताया कि घटना रविवार देर रात की है। जिस बालकनी से चारो युवक स्टंट कर रहे थे वह 10 वे फ्लोर पर है। जन्मदिन पार्टी का जश्न मनाने की आड़ में लोगों ने सोसायटी में जमकर बवाल काटा। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान योगेश आकाश मनोज व आकाश के रूप में हुई है।

By Ajab SinghEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 05 Sep 2023 08:20 AM (IST)
Hero Image
Greater Noida की हाईराइज सोसायटी में शराब के नशे में ऊंची इमारत से चार युवकों ने किया स्टं

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा।  बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट की बालकनी से चार युवकों के स्टंट करने का मामला सामने आया है। सोसायटी के लोगों ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान योगेश, आकाश, मनोज व आकाश के रूप में हुई है। पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है।

मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ईकोविलेज तीन सोसायटी का है। पुलिस के मुताबिक रविवार की रात सोसायटी के डी-7 टावर में रहने वाले एक युवक योगेश का जन्मदिन था। देर रात तक योगेश ने अपने तीन साथियों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया।

शराब के नशे में धूत युवकों ने अपनी शर्ट उताकर बालकनी के छज्जे पर फेंक दी। जिसके बाद चारों यह कहकर कंपटीशन करने लगे की शर्ट को पहले कौन लेकर आएगा। चारों युवक बालकनी से छज्जे पर पड़ी शर्ट उठाने के लिए एक दूसरे के साथ खिंचतान भी करने लगे।

इसी दौरान सोसायटी के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। बिसरख पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है।

हो सकता था बड़ा हादसा

सोसायटी के लोगों ने बताया कि घटना रविवार देर रात की है। जिस बालकनी से चारो युवक स्टंट कर रहे थे वह 10 वे फ्लोर पर है। जन्मदिन पार्टी का जश्न मनाने की आड़ में लोगों ने सोसायटी में जमकर बवाल काटा।

युवकों को उत्पात मचाने से रोकने के लिए पड़ोसियों ने बिल्डर प्रबंधन को भी सूचित किया था। सूचना पर पहुंचे गार्डों ने उन्हें रोकना भी चाहा, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई। काफी देर तक युवक उत्पात मचाते रहे। गनीमत रही कि किसी का पैर नहीं फिसला । अन्यथा बड़ा हादसा घटित हो सकता था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर