Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: अमूल की डिब्बा बंद आइसक्रीम में निकला कनखजूरा, परिवार हुआ दंग

Noida News मुंबई में आइसक्रीम कोन में कटी उंगली निकलने के बाद अब नोएडा में आइसक्रीम के डिब्बे में कनखजूरा निकलने का मामला सामने आया है। सेक्टर-12 में रहने वाली दीपा ने शनिवार सबुह आनलाइन डिलिवरी ऐप ब्लिंकिट से अमूल की ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी। महिला का दावा है कि जब उन्होंने डब्बा खोला तो उसमें कनखजूरा था।

By Ajay Chauhan Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 15 Jun 2024 08:27 PM (IST)
Hero Image
अमूल की डिब्बा बंद आइसक्रीम में निकला कनखजूरा।

जागरण संवाददाता, नोएडा। मुंबई में आइसक्रीम कोन में कटी उंगली निकलने के बाद अब नोएडा में आइसक्रीम के डिब्बे में कनखजूरा निकलने का मामला सामने आया है। सेक्टर-12 में रहने वाली दीपा ने शनिवार सबुह आनलाइन डिलिवरी ऐप ब्लिंकिट से अमूल की ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी।

महिला का दावा है कि जब उन्होंने डब्बा खोला तो उसमें कनखजूरा था। उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया है। इससे बाद वह सक्ते में आ गई। उन्होंने तुरंत ब्लंकिट के ग्राहक सेवा केंद्र पर संपर्क कर मामले की शिकायत की।

अमूल कंपनी करेगी संपर्क

ब्लिंकिट की तरफ से माफी मांगते हुए उनके पैसे रिफंड कर दिए गए। साथ ही मामले को लेकर अमूल को शिकायत भेजने की बात कही गई। अमूल की तरफ से उनसे संपर्क करने को कहा गया है। उन्होंने 195 रुपये की वैनिला मैजिक फ्लेवर की आइसक्रीम ऑर्डर की थी।

कंपनी ने कैसी की लापरवाही

नियमित तौर पर ऑनलाइन फूड आइटम मंगाने वाली दीपा पूरी तरह हैरान हैं कि अमूल जैसे नामी ब्रांड के उत्पाद में इस तरह की लापरवाही कैसी हो सकती है। शुद्ध शाकाहारी होने के चलते अभी तक वह सामान्य नहीं हो पाई  है। साथ ही इससे उनके बच्चों का स्वास्थ्य खराब हो सकता था।

मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अक्षय गोयल ने बताया कि मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी मिली है। कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। ऐसे में वह प्रसारित वीडियो के आधार पर छानबीन कर रहे हैं। पीड़ित से बात कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर