Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Crime: मां-बेटी की फोटो को एडिट कर फेसबुक पर किया वायरल, जिंदगी तबाह करने की धमकी दे रहा आरोपी

नोएडा के कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र में सिरफिरे ने एक महिला और उसकी बेटी के फेसबुक से फोटो डाउनलोड कर लिए। इसके बाद फेसबुक पर फर्जी नाम से आईडी बनाकर उनके फोटो से छेड़छाड़ करके अश्लील फोटो बनाकर अपलोड कर दिए। आरोपी परिवार को फोनकर जिंदगी बर्बाद करने की भी धमकी दे रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Gaurav Sharma Edited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 23 Feb 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
मां-बेटी की फोटो को एडिट कर फेसबुक पर किया वायरल।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र में एक अनोखा मामला सामने आया है। सिरफिरे ने एक महिला और उसकी बेटी के फेसबुक से फोटो डाउनलोड कर लिए। इसके बाद फेसबुक पर फर्जी नाम से आईडी बनाकर उनके फोटो से छेड़छाड़ करके अश्लील फोटो बनाकर अपलोड कर दिए।

एक व्यक्ति ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह मूलरूप से जिला बुलंदशहर के रहने वाले हैं। वर्तमान में सेक्टर-51 क्षेत्र के एक गांव में परिवार सहित रहते हैं। पड़ोस में जिला अलीगढ़ का राजवीर सक्सेना उर्फ डैनी उर्फ चंद्रावल भी रहता है। राजवीर ने फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाई।

ये भी पढे़ं- Greater Noida: बोर्ड परीक्षा देकर लौटे 12वीं के छात्र ने 22वीं मंजिल से कूदकर कर ली आत्महत्या

आरोप है कि राजवीर ने शिकायतकर्ता की पत्नी और बेटी के फोटो के साथ छेड़छाड़ करके अश्लील फोटो बनाकर बदनाम करने की मंशा से फर्जी फेसबुक आइडी पर अपलोड कर दी। जिस पर लोग तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं।

मानसिक प्रताड़ने से गुजर रहा परिवार

यही नहीं पीड़ित परिवार को फोन करके गाली-गलौज करता है। साथ ही वॉट्सऐप ग्रुप पर फोटो वायरल करने की धमकी देता रहता है। इसके चलते पीड़ित परिवार को मानसिक प्रताड़ना से जूझ रहा है और भयभीत है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी का कहना है कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ं- पिछले साल एक्जाम में हुआ था फेल, जब दोबारा बिगड़ा अंग्रेजी का पेपर तो छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर