Move to Jagran APP

'मारूंगी तुझे.. ओह माय गॉड; ओह माय गॉड', कुत्ते के विवाद में युवतियों ने बुजुर्ग को जड़े थप्पड़, VIDEO वायरल

पालतू पशुओं को लेकर टोका-टाकी के बाद दो पक्षों में विवाद की खबरें इन दिनों बढ़ती ही जा रही हैं। ऐसा ही एक विवाद नोएडा की हाइड पार्क सोसायटी में भी सामने आया है जहां का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें दो युवतियों का कुत्ते को लेकर बुजुर्ग से झगड़ा हो गया जिसमें उन्होंने बुजुर्ग को कई थप्पड़ मार दिए।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Pooja Tripathi Updated: Fri, 25 Oct 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
कुत्ते को लेकर हुए विवाद में युवती ने बुजुर्ग दंपती को मारा थप्पड़। वीडियो ग्रैब
जागरण संवाददाता, नोएडा। पालतू पशुओं के प्रेम में उनके मालिक कई बार अपने पड़ोसियों से झगड़ा मोल लेते हैं, इसकी बानगी दिल्ली से सटे नोएडा की एक पॉश सोसायटी में देखने को मिली।

यहां एक पालतू कुत्ते को टहला रहीं दो युवतियों ने एक बुजुर्ग दंपती को कई थप्पड़ मार दिए। इसके पीछे की जो वजह सामने आई है वो ये कि बुजुर्ग दंपती ने उन्हें कुत्ते को लेकर टोका था।

सामने आया 45 सेकंड का वीडियो

जानकारी के अनुसार युवतियों ने अपने डॉगी की लेस नहीं पकड़ी थी, जिसके चलते वो किसी के लिए भी खतरा बन सकता था। इस पर बुजुर्ग दंपती ने उन्हें डॉगी का लेस पकड़ने की सलाह दे दी तो दोनों को गुस्सा आ गया।

कुत्ते के विवाद में युवतियों ने बुजुर्ग को कई बार थप्पड़ मार दिया। युवतियों का बुजुर्ग से झगड़ा करने का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

हाइड पार्क सोसायटी का है मामला

वीडियो सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के हाइड पार्क सोसायटी का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

45 सेकेंड के वीडियो में दो युवतियां कुत्ता लिए हुए दिखाई दे रही हैं। एक बुजुर्ग के चिल्लाने की आवाज आ रही है। दोनों में से एक युवती काफी गुस्सा कर रही है।

बुजुर्ग दंपती से झगड़ा कर मरने-मारने पर उतारू है। बुजुर्ग कह रहे हैं कि ओह माइ गॉड और युवती कह रही है और मारूंगी तुझे। इसी बीच एक युवती बुजुर्ग को थप्पड़ मार देती।

एक महिला युवती को पकड़ते हुए दिखाई दे रही है। सभी लोग बुजुर्ग पर हाथ उठाने को लेकर आलोचना कर रहे हैं। वहीं घटना को लेकर लोगों ने युवतियों के संस्कारों पर निशाना साधा।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स भी इस वीडियो पर तरह तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। अधिकतर लोग युवतियों के रवैये की आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि आखिर बुजुर्ग दंपती पर हाथ क्यों उठाया।

युवतियों के खिलाफ दी शिकायत

बुजुर्ग की बहू समृद्धि ने दोनों युवतियों के खिलाफ शिकायत दी है। दाेनों पक्षों को बुलाकर जांच कराई जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।