Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav Case: आधी रात काफिले संग नोएडा थाने पहुंचा एल्विश, तीन घंटे तक डरते हुए दिए जवाब; थाने के बाहर लगी भीड़

सांप के जहर को रेव पार्टियों में सप्लाई करने के आरोप में फंसे Bigg Boss OTT-2 विनर एल्विश यादव आज रात दो बजे अपने सात अधिवक्ताओं के साथ नोएडा के कोतवाली सेक्टर-20 पहुंचा। डीसीपी हरीश चंदर का कहना है कि पुलिस अब दोबारा से उसे पूछताछ के लिए बुलाएगी। इस मामले में उसने अपने ऊपर सभी लगे आरोपों को सिरे से नकार दिया।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Wed, 08 Nov 2023 11:25 AM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव से नोएडा पुलिस ने तीन घंटे तक की पूछताछ।

जागरण संवाददाता, नोएडा। सांप के जहर को रेव पार्टियों में सप्लाई करने के आरोप में फंसे Bigg Boss OTT-2 विनर एल्विश यादव आज रात दो बजे अपने सात अधिवक्ताओं के साथ नोएडा के कोतवाली सेक्टर-20 पहुंचा।

कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने उसे पार्टी और उसके दोस्तों के कनेक्शन के बारे में पूछा। इस दौरान वो काफी डरा हुआ था।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav News: सांपों के जहर की सप्लाई मामले में जांच तेज, एल्विश यादव से पुलिस पूछेगी ये सवाल; भेजा नोटिस

हालांकि अधिवक्ताओं की मौजूदगी में उसमें थोड़ी हनक जरूर दिख रही थी। इस मामले में उसने अपने ऊपर सभी लगे आरोपों को सिरे से नकार दिया।

स्नेक वेनम और सांप के कार्यक्रम के बारे में जानकारी के बारे पूछा बयान दर्ज कराए गए और करीब पांच बजे वो अपने अधिवक्ताओं के साथ वापस चला गया।

यह भी पढ़ें: FIR में एल्विश यादव का नाम शामिल करना पुलिस के गले की फांस बना, किरकिरी होने के बाद थानेदार लाइन हाजिर; जानें मामला

डीसीपी हरीश चंदर का कहना है कि पुलिस अब दोबारा से उसे पूछताछ के लिए बुलाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर