Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुरे फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव, रेव पार्टी में इस्तेमाल हो रहा था कोबरा का जहर; FSL रिपोर्ट में सामने आई बात

रेव पार्टियों में नशे के लिए इस्तेमाल हो रहे सांपों के विष की एफएसएल की रिपोर्ट सामने आई है। जांच रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांप का जहर होना पाया गया है। कब्जे से नौ जहरीले सांप और 20 मिलीमीटर जहर बरामद हुआ था। इनमें पांच कोबरा एक अजगर दो-दो मुंहे सांप और एक रैट स्नेक था। जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपितों की मुश्किलें बढ़ सकती है।

By MOHD Bilal Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 16 Feb 2024 03:16 PM (IST)
Hero Image
रेव पार्टी में इस्तेमाल हो रहा था कोबरा का जहर

जागरण संवाददाता, नोएडा। रेव पार्टियों में नशे के लिए इस्तेमाल हो रहे सांपों के विष की एफएसएल की रिपोर्ट सामने आई है। घटना से जुड़े एक व्यक्ति का कहना है कि जांच रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांप का जहर होना पाया गया है।

रेप पार्टी करने के आरोप पर दर्ज हुई थी FIR

नोएडा पुलिस ने जयपुर एफएसएल को जांच के लिए सांपों के जहर का सैंपल भेजे थे। मालूम हो कि चर्चित यूट्यूबर एल्विश यादव समेत कई लोगों के खिलाफ सेक्टर-49 कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। सभी के खिलाफ जहरीले सांपों की तस्करी और गैरकानूनी रेव पार्टियां करने के आरोप में एफआईआर दर्ज हुई थी।

मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार

आरोप था कि एल्विश यादव फार्म हाउस में जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते थे। रेव पार्टी में सांप के जहर का भी उपयोग होता था। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया था। कब्जे से नौ जहरीले सांप और 20 मिलीमीटर जहर बरामद हुआ था।

एल्विश यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

इनमें पांच कोबरा, एक अजगर, दो-दो मुंहे सांप और एक रैट स्नेक था। जांच रिपोर्ट आने के बाद एल्विश यादव समेत सभी आरोपितों की मुश्किलें बढ़ सकती है। हालांकि पुलिस के एक अधिकारी ने अबतक जांच रिपोर्ट प्राप्त होने की बात से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें- 

Alipur Fire: आग का गोला बने केमिकल ड्रमों ने यूं मचाई तबाही, अपने भी नहीं पहचान पा रहे लाश; अब तक 11 लोगों की मौत

Kisan Andolan: बॉर्डर पर रहा पुलिस का कड़ा पहरा, भारत बंद के आह्वान के मद्देनजर नोएडा में धारा 144 लागू

Noida News: लिफ्ट से 19वीं मंजिल पर पहुंचे एफडीसीआई के COO, फोन पर बात करते-करते लगा दी छलांग; ये हो सकता है कारण

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें