Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा की सबसे ऊंची बिल्डिंग Supernova के 32वें फ्लोर से गिरकर केरल के इंजीनियर की मौत, खून से लथपथ मिला शव

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार सुबह बिल्डिंग की 32वीं मंजिल से एक युवक के द्वारा कूदकर आत्महत्या करने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 11 Jun 2023 07:10 PM (IST)
Hero Image
सुपरनोवा बिल्डिंग से संदिग्ध हालात में गिरकर केरल के रहने वाले एक आईटी इंजीनियर की मौत हो गई।

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा के कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र के सेक्टर 94 स्थित सुपरनोवा बिल्डिंग से संदिग्ध हालात में गिरकर केरल के रहने वाले एक आईटी इंजीनियर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। जांच को पूरा करने के लिए पुलिस अब फारेंसिक की टीम की मदद ले रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार सुबह बिल्डिंग की 32वीं मंजिल से एक युवक के द्वारा कूदकर आत्महत्या करने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

मृतक की पहचान अर्जुन अलोसहियस(24) निवासी केरल के रूप में हुई है। वह बेंगलुरू स्थित एक आईटी कंपनी में काम करता था। आठ दिन की छुट्टी पर उत्तर भारत घूमने के लिए आया था। उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने उसके कमरे की जांच की तो पता चला कि बेड के पास रखे टेबल से एक सादा कागज पर उसके पिता का मोबाइल नंबर लिखा हुआ था।

सुबह चार से पांच बजे के बीच लगाई छलांग

मेज पर युवक का पर्स और फोन बरामद हुआ है। पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, घटना सुबह चार से पांच बजे के बीच की है। संभावना जताई जा रही है कि अर्जुन ने 32वीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी है।

होटल संचालक ने बताया कि वह नौ जून को आया था और 11 जून तक रहने के लिए कमरा बुक किया था। होटल का यह कमरा उसने करीब एक माह पहले आनलाइन बुक कराया था। पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि युवक के साथ घटना कैसे हुई। यदि उसने आत्महत्या की तो क्यों की।

----------

रिपोर्ट इनपुट- गौरव भारद्वाज