Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: बहन की मौत से तिलमिलाये भाई ने ससुरालियों को जमकर पीटा, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज

नोएडा थाना के सेक्टर-126 स्थित पोस्टमार्टम हाउस पर मृतका के भाई ने उसके ससुरालियों के साथ मारपीट की। टीबी की बीमारी से जूझ रही महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ा था। पोस्टमार्टम कराने पहुंचे बहन के ससुर और उनके स्वजन से मारपीट की। 6 जून की सुबह करीब 6 बजे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 08 Jun 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
Noida News: बहन की मौत से तिलमिलाये भाई ने ससुरालियों को जमकर पीटा। प्रतीकात्मक फोटो

गौरव भारद्वाज, नोएडा। (Noida Crime News) कोतवाली सेक्टर-126 स्थित पोस्टमार्टम हाउस पर मृतका के भाई ने उसके ससुरालियों के साथ मारपीट कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कराया। मृतका के ससुर ने तीन नामजद समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

6 जून की सुबह करीब 6 बजे हुई मौत

कोतवाली फेज-दो क्षेत्र (Noida Police) के गांव नगला चरणदास के अजय गुप्ता ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि पुत्र राजन की पत्नी ऋतु का लंबे समय से टीबी का इलाज चल रहा था। 6 जून की सुबह करीब 6 बजे उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सेक्टर-94 स्थित पोस्टमार्टम हाउस आए थे।

आरोप है कि यहां पर ऋतु के भाई सुशील ने उग्र होकर शिकायतकर्ता के साले रजनीश के सिर में ईंट मार दी। रजनीश को बचाने शिकायतकर्ता की पत्नी मधु और बेटा राजन पहुंचे तो ललनशाह, मुन्नी देवी, सुशील व सुशील के दो बहनोई ने मिलकर लात-घूंसों व डंडे से हमला कर दिया।

तीन नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

तभी बीच-बचाव में वहां मौजूद रिश्तेदार और समाज के लोग आ गए। आरोप है कि आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर तीन नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Noida Fire: नोएडा में कार में भीषण लगी आग, अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं