Move to Jagran APP

Noida Crime: पत्नी के पूर्व प्रेमी ने की थी फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या, दो गिरफ्तार; ऐसे हुआ मामले का पर्दाफाश

देवला गांव में आलोक सिंह की हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस जांच में पता चला है कि पूर्व प्रेमी सर्वेश ने नए प्रेमी रवि को फंसाने के लिए आलोक की हत्या की थी।। सर्वेश के आलोक की पत्नी से अवैध संबंध थे उसका मकसद आलोक की हत्या कर रवि को फंसाना था इसके बाद वह आलोक की पत्नी के साथ रहना चाहता था।

By Praveen SinghEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 05 Nov 2023 07:50 AM (IST)
Hero Image
हत्यारोपितों के बारे में जानकारी देते एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा ह्देश कठेरिया। सौ. पुलिस

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित देवला गांव में रहने वाले आलोक सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी के पूर्व प्रेमी समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

आलोक की पत्नी के पूर्व प्रेमी सर्वेश ने साथी रिंकू के साथ मिलकर आलोक की हत्या की। हत्या करने से पहले उसको ट्राला के केबिन में बैठाया। वही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से ट्राला बरामद कर लिया है।

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा ह्देश कठेरिया ने बताया कि 29 अक्टूबर की सुबह देवला गांव में रहने वाला आलोक सिंह फैक्ट्री में नौकरी के बाद वापस घर नहीं लौटा।

Also Read-

Noida Crime: पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी के एक्स ने रची साजिश और फिर दी रुह कंपा देनी वाली मौत

अगले दिन उसके भाई ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच में पता चला कि आलोक की हत्या हो चुकी है। उसका शव मिग्सन सोसायटी के समीप मिला। मामले में आलोक की पत्नी व उसके प्रेमी रवि के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई, लेकिन पुलिस जांच में मामला बिल्कुल उल्टा पाया गया।

नए प्रेमी को फंसाने के चक्कर में पूर्व प्रेमी ने रची साजिश

पुलिस जांच में पता चला है कि पूर्व प्रेमी सर्वेश ने नए प्रेमी रवि को फंसाने के लिए आलोक की हत्या की थी।। सर्वेश के आलोक की पत्नी से अवैध संबंध थे उसका मकसद आलोक की हत्या कर रवि को फंसाना था इसके बाद वह आलोक की पत्नी के साथ रहना चाहता था।

इसी वजह से उसने अपने फुफेरे भाई व साथी रिंकू के साथ मिलकर आलोक की हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।