Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: जंगल में हुई किसान की हत्या का पर्दाफाश, अवैध संबंध के शक में उतारा था मौत के घाट

भीकनपुर के जंगल में हुई किसान की हत्या का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पत्नी से मृतक के अवैध संबंध थे जिससे वह नाराज था। कई बार मना करने के बाद भी मृतक व पत्नी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे जिसके कारण साले के माध्यम से दो अन्य लोगों को सुपारी देकर किसान की हत्या कर दी।

By Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 26 Oct 2023 09:55 PM (IST)
Hero Image
अवैध संबंध के शक में किसान की हत्या की गई थी

संवाद सहयोगी, रबूपुरा। बीते 21 अक्टूबर को भीकनपुर के जंगल में हुई किसान की हत्या का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू, मोटर साइकिल व मोबाइल बरामद कर किया है। आरोपी मनोज शर्मा ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी से मृतक के अवैध संबंध थे, जिससे वह नाराज था।

सुपारी देकर कराई किसान की हत्या

कई बार मना करने के बाद भी मृतक व पत्नी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे, जिसके कारण साले के माध्यम से दो अन्य लोगों को सुपारी देकर किसान की हत्या कर दी। किसी को शक न हो इसलिए किसान को गंभीर अवस्था में गांव के पास छोड़कर फरार गए थे।

रास्ते में घायल अवस्था में मिला था किसान

21 अक्टूबर शाम रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के भीकनपुर गांव का रहने वाला किसान ललित अपने खेतों की ओर गया था। ग्रामीणों को ललित घायल अवस्था में गांव के पास ही रास्ते में पड़ा मिला था। स्वजन उसे बुलंदशहर के जिला अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मृतक के पिता की ओर से अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

अवैध संबंध को लेकर नाराज हो गया था आरोपी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अत्यधिक चोट लगने के कारण मौत की पुष्टि हुई थी। कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि भीकनपुर का रहने वाला ललित एक किसान था। गांव के ही रहने वाले मनोज शर्मा को अपनी पत्नी व ललित के बीच अवैध संबंधों का शक था। इसलिए मनोज ललित से नफरत करने लगा व उसे रास्ते से हटाने की सोचने लगा।

यह भी पढ़ें- Noida News: प्रेमजाल में फंसाकर कराटे ट्रेनर का मतातंरण कराने का आरोप, सीएम योगी से स्वजन ने की शिकायत

साजिश के तहत मनोज ने अपने साले धर्मेंद्र शर्मा के माध्यम से जिला हाथरस, थाना सादाबाद के नगला बक्सा गांव के रहने वाले अंकित व राहुल को सुपारी देकर ललित की हत्या करा दी थी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने चारों अभियुक्तों को बीरमपुर पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू, मोबाइल व मोटर साइकिल बरामद की है।

यह भी पढ़ें- Noida News: यमुना एक्सप्रेस-वे हादसे में एक और मौत, सात पहुंची मृतकों की संख्या; दो का इलाज जारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर