Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

YouTuber Elvish Yadav: एल्विश यादव से जेल में पिता ने की मुलाकात, तनाव में बीता यूट्यूबर का पहला दिन

Elvish Yadav गौतमबुद्ध नगर की जेल में बंद एल्विश यादव का पहला दिन तनाव भरा रहा है। दिन में अधिकतर समय वह बैरक में ही टहलता रहा। सोमवार को उसके पिता एल्विश से मिलने पहुंचे। उससे मिलने के लिए एल्विश के पिता राम अवतार सहित कुछ अन्य ने अर्जी लगाई थी। हालांकि सिर्फ पिता की ही अर्जी स्वीकार की गई थी।

By Manesh Tiwari Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Mon, 18 Mar 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
तनाव में बीता एल्विश यादव का पहला दिन

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। प्रशंसकों से घिरे रहने वाले एल्विश यादव को जेल में उच्च सुरक्षा बैरक वाली अंडा सेल में रखा गया है। जेल में उनका पहला दिन तनाव में बीता। जेल में उनसे पिता राम अवतार ने मुलाकात की। मिलने के लिए कुछ अन्य लोगों ने भी अर्जी लगाई थी। हालांकि, अन्य किसी की मुलाकात नहीं हो सकी।

हाई सिक्योरिटी बैरक में है एल्विश

एल्विश यादव प्रकरण पिछले कुछ माह से राष्ट्रीय स्तर पर छाया रहा। बड़े मामले को देखते हुए जेल प्रबंधन भी पूरी सतर्कता बरत रहा है। जेल में उसकी सुरक्षा पुख्ता रखी गई है। उसे जेल में बनाए गए हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। छोटे आकार के एक बैरक में एक बंदी ही रखा जाता है। जेल में हाई सुरक्षा में अभी तक दस बंदी थे।

एल्विश के पहुंचने से संख्या बढ़कर 11 हो गई है। रात में एल्विश को काफी देर तक नींद नहीं आई। सुबह वह जल्दी उठ गया। अंडा बैरक में ही टहलकर दिन काटा, उसने किसी अन्य से बात भी नहीं की। भोजन में उसे जेल में बना खाना दिया गया, खाना काफी देर बाद खाया। उससे मिलने के लिए एल्विश के पिता राम अवतार सहित कुछ अन्य ने अर्जी लगाई थी।

पिता से मुलाकात के दौरान तनाव में रहा एल्विश

हालांकि, जेल प्रबंधन ने सिर्फ पिता की अर्जी को ही स्वीकार किया। पिता से मिलने के दौरान भी उनके चेहरे पर तनाव दिखा। जेलर जेपी तिवारी ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से एल्विश को उच्च सुरक्षा बैरक में रखा गया है। दिन में अधिकतर समय वह बैरक में ही टहलता रहा।

यह भी पढ़ें- 

YouTuber Elvish Yadav: पूड़ी-सब्जी और हलवा खाया... जेल में कैसे बीती एल्विश यादव की पहली रात?

एल्विश की गिरफ्तारी में क्यों लगे 136 दिन, ये वाला वीडियो शेयर करना भी एक कारण; क्या हो सकती है 20 साल तक सजा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें