Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'क्या रेट लेगी', कैब के इंतजार में खड़ी महिला पत्रकार से छेड़छाड़; पुलिस ने मदद का दिया भरोसा

Female Journalist Molested in Noida सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में एक निजी चैनल की महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ की गई। यह घटना तब हुई जब पीड़िता कैब के इंतजार में सड़क पर खड़ी थी। महिला ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर पूरी वारदात का सिलसिलेवार जिक्र किया है। जिसमें वह लिखती हैं कि एक बाइक सड़क से गुजरी और पीछे बैठे आदमी ने हाथ हिलाकर पूछा क्या रेट लेगी।

By Monu Kumar Jha Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 15 Aug 2024 12:02 PM (IST)
Hero Image
Noida Crime: निजी चैनल की महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़। प्रतीकात्मक फोटो

मुनीश शर्मा, नोएडा। (Noida Crime News) सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 18 में बुधवार रात घर जाने के लिए महिला पत्रकार कैब आने का इंतजार कर रही थीं। आरोप है कि बाइक सवार दो मनचलों ने अभद्र टिप्पणी करते हुए छेड़छाड़ की।

घर पहुंचने के बाद पीड़िता ने इंटरनेट मीडिया पर अपने साथ हुई घटना साझा की। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने संज्ञान लिया है। आरोपियों को पकड़ने में सेक्टर 20 थाना पुलिस जुटी है।

नोएडा पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

महिला ने कई पोस्ट किए जिसमें उसने आखिरी पोस्ट में लिखा कि मुझे एसीपी प्रवीण सिंह का फोन आया है, उन्होंने आश्वासन दिया है कि वे हरसंभव प्रयास करेंगे। हालांकि मेरा मानना ​​है कि यह मुद्दा कानून-व्यवस्था से ज्यादा एक सांस्कृतिक समस्या है। फिर भी नोएडा पुलिस (Noida Police) ने ये केस अपने हाथ में ले लिया। कार्रवाई और अपडेट की तलाश में हूं।

— Arun (आज़ाद) Chahal 🇮🇳 (@arunchahalitv) August 15, 2024

इससे पहले पीड़िता ने लिखा कि पिछले रविवार को मैं दिन के उजाले में सेक्टर-18 मेट्रो की ओर जा रही थी तभी अचानक एक आदमी आया और हेलो कहा। मैं चौंकी नहीं, फिर मैंने यह सोचकर खुद को शांत किया कि शायद वह मेरे पत्रकारिता कार्य का दर्शक है। लेकिन मैं गलत थी। उन्होंने कहा, 'चौंकिए मत। कृपया शांत हो जाओ'।

सोशल मीडिया पर लोगों की आ रही प्रतिक्रिया

एक अरूण नाम के यूजर ने पीड़िता द्वारा किए गए पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि UP के सबसे उभरते शहर नोएडा कमिश्नरीयुक्त में कैब का इंतजार कर रही महिला पत्रकार से बाइक वाले ने पूछा – "क्या रेट लेगी" ये आज का बदलता और विकसित सोच वाला भारत है। नोएडा पुलिस को टैग करते हुए उसने लिखा कि जरा अपनी हाईटैक पुलिसिंग का इस्तेमाल करिए।

यह भी पढ़ें: महिला को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा महंगा, तंग आकर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत