Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida VIDEO: लिफ्ट में कुत्ता ले जाने को लेकर विवाद, रिटायर्ड IAS और महिला के बीच मारपीट

कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-108 स्थित पार्क लारेट सोसायटी में लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने के विवाद में एक सेवानिवृत आईएएस और महिला के बीच विवाद हो गया। घटना का 49 सेकेंड का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। प्रसारित वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक महिला और सेवानिवृत आईएएस लिफ्ट में हैं।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 31 Oct 2023 12:18 AM (IST)
Hero Image
लिफ्ट में कुत्ता ले जाने को लेकर विवाद, रिटायर्ड IAS और महिला के बीच मारपीट

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-108 स्थित पार्क लारेट सोसायटी में लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने के विवाद में एक सेवानिवृत आईएएस और महिला के बीच विवाद हो गया। घटना का 49 सेकेंड का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

— Gautam Geetarjun (गीतार्जुन) (@GautamGeetarjun) October 30, 2023

प्रसारित वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक महिला और सेवानिवृत आईएएस लिफ्ट में हैं। वीडियो में कुत्ता भी दिख रहा है। वीडियो में कहासुनी के दौरान महिला को थप्पड़ भी लग जाता है। लिफ्ट के बाहर निकलने पर भी महिला और अधिकारी के बीच हाथापाई हो रही है।

जांच कर की जाएगी कार्रवाई

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर विवाद हुआ है। दोनों पक्षों से बात की जा रही है। दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया जा रहा है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Accident in Noida: नोएडा में दो जगह सड़क हादसे, कारों और बाइक्स में भिड़ंत और टक्कर; छह लोग घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें