Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida: बधाई के रुपये को लेकर किन्नरों में मारपीट, लात-घूंसों के साथ चले लाठी-डंडे; कोतवाली में हंगामा

Greater Noida News ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र में बधाई के रुपये को लेकर किन्नरों के दो गुटों में जमकर विवाद हुआ। दोनों गुटों ने बाहरी युवकों को बुला लिया। इसके बाद जमकर मारपीट हुई और लाठी-डंडे भी चले। दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाली में हंगामा किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Geetarjun Updated: Sun, 29 Sep 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
दनकौर कोतवाली में मारपीट की शिकायत करने पहुंचे किन्नर।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। दनकौर कोतवाली क्षेत्र में बधाई के रुपये को लेकर किन्नरों के दो गुटों में हुआ विवाद कोतवाली तक पहुंच गया। दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में जमकर हंगामा किया।

पुलिस के मुताबिक, दनकौर कस्बा में रविवार को किन्नरों का एक गुट सेक्टर 22 डी की सोसाइटी से बधाई के रुपये लेकर आया। उससे दूसरे गु़ट के किन्नर हिस्सा मांगने लगे। दोनों गुट में विवाद के बाद मारपीट हो गई।

बाहरी युवकों को बुलाकर की मारपीट

इसके बाद दोनों गुटों ने अन्य बाहरी युवकों को बुला लिया। इसके बाद दोबारा दोनों गुटों में जमकर लात घूंसे और लाठी डंडे चले। यहां से दोनों पक्षों ने कोतवाली पहुंचकर एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र सिंह ने बताया दोनों पक्ष से पहले से विवाद चल रहा है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Noida news: ग्रेटर नोएडा सोसाइटी की लिफ्ट में फंसी घरेलू सहायिका, 15 मिनट बाद किया गया रेस्क्यू

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें