Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida Fire: जेप्टो के स्टोर में लगी भीषण आग, अंदर भर गया धुआं ही धुआं; मंजर देख सहम उठे लोग

Zepto Company Fire News जेप्टो कंपनी के स्टोर में भीषण आग लग गई। आग लगने से अंदर धुआं ही धुआं हो गया जिस वजह से काफी परेशानी हुई। वहीं आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है। उधर मौके पर पहुंचीं दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। जानिए किस वजह से आग लगी थी।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 22 Jul 2024 11:27 AM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा में जेप्टो कंपनी के स्टोर में लगी आग। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। Zepto Company Fire News ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एकमूर्ती के समीप जेप्टो कंपनी के स्टोर में आज यानी सोमवार सुबह आग लग गई। घटना की सूचना दमकल को दी गई।

कड़ी मशक्कत से आग पर पाया काबू

इसके बाद दमकल की पांच गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर करीब एक घंटे में कड़ी मशक्कत कर आग को काबू में कर बुझाया। घटना में स्टोर का सामान जलने से लाखों का नुकसान हुआ है।

दमकल की टीम सुबह सात बजे मिली थी सूचना

दमकल की टीम को आज सुबह सात बजे जैप्टो के स्टोर में आग लगने की सूचना मिली। स्टोर का शटर बंद था और अंदर आग लगी थी। मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियों ने आग को बुझाया।

स्टोर के अंदर भर गया था धुआं

सीएफओ प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि शटर बंद होने से धुआं स्टोर के अंदर भर गया था। टीम ने सावधानी के साथ आग को बुझाया। स्टोर में कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था।

हो सकता था बड़ा हादसा

गनीमत रही कि हादसे के दौरान कंपनी के अंदर कोई व्यक्ति मौजदू नहीं था। अगर कोई अंदर होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। उधर, आसपास के लोग आग की ऊंची-ऊंची लपटें देखकर सहम उठे। इस दौरान सभी लोग घटना स्थल से काफी दूर रहे। 

वहीं, दमकल की टीम द्वारा आग बुझाने के बाद आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली। इस दौरान कुछ लोगों ने घटनास्थल पर जाकर वहां का हाल देखा।

यह भी पढ़ें- Punjab Fire News: मोगा के पावर हाउस में लगी भीषण आग, काले धुएं के गुबार से ढका आसमान; मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

आग लगने की वजह बताई गई शॉर्ट-सर्किट

बताया गया कि कंपनी के कोल्ड स्टोर में शॉर्ट-सर्किट की वजह से आग लगी थी। आग पर काबू कर बुझा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- कुवैत में अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, भारतीय दंपति और उनके बच्चों की मौत