Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Shopping Mall Fire: नोएडा के लॉजिक्स शॉपिंग मॉल के अंदर लगी आग, पुलिस और दमकल की टीम ने पाया काबू

नोएडा (Noida Logix Shopping Mall Fire) के लॉजिक्स मॉल के अंदर एक कपड़े की दुकान में आज आग लग गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस के साथ दमकल की कई गाड़ियां मौके पर आईं और कड़ी मशक्कत के बाद 1 घंटे में आग पर काबू पाया। आग लगने के बाद मॉल में मौजदू लोगों को बाहर निकाला गया। एसी में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 05 Jul 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
Noida News: नोएडा के लॉजिक्स शॉपिंग मॉल के भीतर लगी आग।

मोहम्मद बिलाल, नोएडा। (Noida Fire Incident) सेक्टर 32 ए स्थित लॉजिक्स शॉपिंग मॉल के अंदर स्थित दुकान में शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की दस से अधिक गाड़ियों की मदद से करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया गया है।

देखते मॉल में भर गया धुएं का गुबार

जानकारी के मुताबिक प्रथम तल पर स्थित बंद एडिडास शोरूम में अचानक आग लग गई। आग के कारण देखते ही देखते मॉल में धुंआ भर गया। सूचना के बाद भी आनन-फानन में मॉल में मौजूद कर्मचारियों और मॉल में शोपिंग के लिए आए लोगों को बाहर निकाला गया।

दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू 

फिलहाल दमकल की ओर से आग पर काबू पा लिया गया है। सुरक्षा की दृष्टिगत पूरे शॉपिंग मॉल को खाली कराया गया है। माल में किसी के फंसे होने की जानकारी नहीं है। आग लगने के बाद शॉपिंग मॉल के अंदर पहले धुएं को निकालने के लिए शीशे को तोड़ना पड़ा है।

नोएडा सेक्टर 32 लाजिक्स मॉल में आग लगने के बाद भरा धुआं

प्रवेश द्वार के पास लगे शीशे को तोड़ा गया है। आग लगने के दौरान यहां मौजूद कर्मचारी और शापिंग मॉल में आए लोग बाहर भाग खड़े हुए। सुरक्षा की दृष्टिगत एक बार मॉल में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वहीं आसपास के दुकानों को भी खाली कर लिया गया है।

नोएडा सेक्टर 32 लाजिक्स मॉल में आग लगने के बाद बाहर लगी भीड़

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें