Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा में सोसायटी के बाहर फास्ट फूड की दुकानों में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

आग लगने से एक दुकान में रखे गैस सिलेंडर में भी आग लग गई। सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दुकानें जलकर राख हो चुकी थीं। सिलेंडर फट न जाए इसके चलते आग बुझाने में कठिनाई का सामना करना पड़ा। आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है। गनीमत रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 07 May 2024 09:45 AM (IST)
Hero Image
नोएडा में सोसायटी के बाहर फास्ट फूड की दुकानों में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित गोल्फ सिटी के निकट फास्ट फूड की अस्थायी दुकानों में मंगलवार सुबह अचानक आ लग गई।

आग लगने से एक दुकान में रखे गैस सिलेंडर में भी आग लग गई। सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकानें जलकर राख हो चुकी थीं।

मंगलवार सुबह 8 बजे लगी दुकानों में आग

मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि सेक्टर-75 में गोल्फ सिटी सोसायटी के निकट बड़ी संख्या में अस्थायी दुकान हैं। इन दुकानों में अधिकतर दुकानें फास्ट फूड बेचने वाली हैं। मंगलवार सुबह करीब 8 बजे दुकानों में आग लग गई है।

स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना दी और खुद ही आग पर काबू पाने लगे। सूचना पर दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। एक दुकान में रखे गैस सिलेंडर में भी आग लग गई।

सिलेंडर फट न जाए, इसके चलते आग बुझाने में कठिनाई का सामना करना पड़ा। सूचना के मुताबिक करीब सात से आठ अस्थायी दुकानों में आग फिलहाल आग पर काबू पा लिया है। आग कैसे लगी, इसकी जांच की जा रही है। गनीमत रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर