Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida Fire: आईजीएल की पाइपलाइन में लगी आग, मेंटेनेंस की टीम ने समय रहते पाया काबू

Greater Noida Fire ग्रेटर नोएडा की वेस्ट स्थित एवेन्यू 14 सोसायटी में आज सुबह आईजीएल पाइपलाइन में आग लग गई। जिसके बाद फायर बिग्रेड की टीम को सूचना दी गई। दमकल की टीम के आने से पहले ही मेंटेनेंस टीम में आग पर काबू पा लिया। अब मरम्त का काम चल रहा है। करीब 1 घंटे बाद आपूर्ति फिर से बहाल कर दी जाएगी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 27 Jul 2024 09:33 AM (IST)
Hero Image
Noida News: शॉर्ट-सर्किट के कारण आईजीएल की पाइपलाइन में आग। जागरण फोटो

 प्रवेंद्र सिंह, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एवेन्यू 14 सोसायटी में सुबह आईजीएल (इंद्रपस्थ गैस लिमिटेड) की पाइपलाइन में आग लग गई। ओपन पार्किंग परिसर में खड़े वाहनों को एहतियातन सबसे पहले हटाया गया। दमकल को सूचना दी गई।

शॉर्ट-सर्किट के चलते एवेन्यू 14 में आईजीएल की आपूर्ति लाइन आग

दमकल के पहुंचने से पहले ही मेंटेनेंस टीम में आग पर काबू कर लिया था। गौर सिटी दो की एवेन्यू 14 (Greater Noida IGL Pipeline Fire) के पड़ोस की सोसायटी पाम ओलंपिया में निर्माण कर चल रहा है। निर्माण कार्य व इलेक्ट्रिक पैनल में शॉर्ट-सर्किट के चलते एवेन्यू 14 में आईजीएल की आपूर्ति लाइन में आग लग गई।

मेंटेनेंस टीम ने समय रहते आग पर बुझाया

मेंटेनेस टीम ने समय रहते आग पर काबू रहते हुए बुझा दिया। दमकल के पहुंचने से पहले आग बुझ चुकी थी। सोसायटी में आईजीएल की आपूर्ति मरम्मत कार्य के लिए बंद कर दी गई है। मरम्मत में करीब एक घंटे का समय लगेगा इसके बाद आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने भांजे के साथ मिलकर मार डाला; लाश को लगा दिया था ठिकाने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर