Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Fire: ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी के गोदाम में लगी आग, 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची

मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि शुक्रवार रात 930 बजे के करीब ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी ब्लिंकिट के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली। मौके पर दमकल की पांच गाड़ियों मौजूद हैं जो आग बुझाने में लगी हुईं हैं। गोदाम में घटना के वक्त कोई नहीं था। डिलीवरी का सामान जल गया है। आग लगने से वजह अभी स्पष्ट नहीं है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 21 Jun 2024 10:52 PM (IST)
Hero Image
ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी के गोदाम में लगी आग।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी मॉल के पीछे हैबतपुर गांव के मोड़ पर एक भूखंड में बने ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी के गोदाम में आग लग गई। आग लगने की सूचना पर दमकल विभाग की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने में लगी हुई है। घटना में गोदाम में रखा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है। 

मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि शुक्रवार रात 9:30 बजे के करीब ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी ब्लिंकिट के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली। मौके पर दमकल की पांच गाड़ियों मौजूद हैं जो आग बुझाने में लगी हुईं हैं। गोदाम में घटना के वक्त कोई नहीं था। डिलीवरी का सामान जल गया है। आग लगने से वजह अभी स्पष्ट नहीं है।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Fire: बुलडोजर से सीवर लाइन बिछाने के दौरान IGL गैस पाइपलाइन में लगी आग, चार लोग झुलसे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें