Move to Jagran APP

Noida Firing: नोएडा की फेमस यूनिवर्सिटी में 2 गुटों में फायरिंग, एक छात्र को लगी गोली; वजह आई सामने

Noida Crime नोएडा के सेक्टर 125 स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में दो गुटों के बीच गोलीबारी की घटना में एक छात्र घायल हो गया। दोनों पक्षों के बीच पहले से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था और वे समझौते के लिए आए थे। बात नहीं बनने पर कहासुनी हुई और एक युवक ने गोली चला दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 11 Oct 2024 08:26 PM (IST)
Hero Image
Noida Crime: नोएडा स्थित निजी विश्वविद्यालय में गोलीबारी छात्र घायल, पुलिस जांच में जुटी। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, नोएडा। (Noida University Firing Update) नोएडा शहर के सेक्टर 125 स्थित रेड लाइट पर दो पक्षों में कहासुनी हो गयी। एक पक्ष ने गोली चला दी। दूसरे पक्ष के एक युवक की जांघ में गोली लग गयी। दोनों ही पक्ष 125 स्थित निजी यूनिवर्सिटी के छात्र बताए जा रहे हैं और दोनों पक्ष आपसी विवाद को लेकर समझौते के लिए आये थे।

बात नहीं बनने पर घटना हुई। घायल युवक का उपचार चल रहा। पुलिस (Noida Police) ने स्वजन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। चार टीम आरोपितों की तलाश में जुटी हैं। चर्चा है कि घटना यूनिवर्सिटी परिसर में कहासुनी और गोली चलने की घटना गेट पर हुई।

गोली लगने वाले युवक की हुई पहचान

डीसीपी नोएडा रामबदन सिंह ने बताया कि गोली लगने वाले युवक को पहचान सलालरपुर के गौरीश भाटी के रूप में हुई है। दो पक्षों में विवाद चल रहा है। दोनों पक्ष समझौते के लिए आये थे। बात नहीं बनने पर कहासुनी हो गई। पुलिस ने आगे बताया कि इस मामले की उचित जांच जारी है। 

इसी बीच प्रदीप नाम के युवक ने गोली चला दी। उधर, चिकित्सकों का कहना है कि गोली छात्र की जांघ में लगी है और वह खतरे से बाहर है। पहले भी भिड़ चुके हैं युवक जानकारों की मानें तो दोनों पक्ष पहले भी एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं। 

मई माह में भी नोएडा स्थित यूनिवर्सिटी का वीडियो हुआ था वायरल

बीते दिनों ही यूनिवर्सिटी का एक वीडियो वायरल हुआ था। छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी। उधर पुलिस की ओर से यूनिवर्सिटी प्रबंधन को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।

इस प्रकार की घटना पहले भी नोएडा स्थित यूनिवर्सिटी से सामने आ चुकी है। जहां पर इसी साल मई महीने में विश्वविद्यालय एक बार जंग का अखाड़ा बनी नजर आई। छात्रों के दो गुट में बीच खेल के दौरान मारपीट हो गई।

हाथापाई भी ऐसी हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जंकर वायरल हुआ। लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर नोएडा पुलिस से शिकायत भी की थी।

सेक्टर-126 थाना पुलिस ने मामले की जांच की। सोशल मीडिया पर वायरल 10 सेकंड के इस वीडियो में यूनिवर्सिटी कैंपस में 7-8 छात्र एक छात्र को बुरी तरह से पीटते हुए दिखाई दिए। कुछ छात्र लात-घूसों से तो कुछ हॉकी से पिटाई करते हुए दिखाई दिए। 

यह भी पढ़ें: शर्मनाक! गाय की बछिया के साथ की गंदी हरकत, लोगों ने देखा तो कर दी धुनाई और फिर...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें