Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Bar: नोएडा के बार में विदेशी बालाओं ने लगाए ठुमके, डांस देख लोगों के बीच गरमाया माहौल

Noida Dance Video सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गलेरिया मॉल में एफ बार एंड लाउज में विदेशी युवतियों के नाचने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। इसके बाद हरकत में आए आबकारी विभाग ने कार्रवाई शुरू कर दी है। वायरल वीडियो दिख रहा विदेशी युवतियों का डांस अश्लील बताया जा रहा है। लोग इस सवाल उठाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 18 Sep 2024 07:06 PM (IST)
Hero Image
नोएडा के बार में विदेशी बालाओं ने लगाए ठुमके (सांकेतिक तस्वीर)।

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा के एक बार में विदेशी युवतियों के नाचने का वीडियो वायरल हो गया। लोगों ने डांस को अश्लील बताया है। इस घटना को सार्वजनिक शालीनता और नियमों के उल्लंघन के तौर पर देखा जा रहा है। इस मामले ने शहर में बार और रेस्तरां पर निगरानी को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी विभाग ने कार्रवाई शुरू कर दी है। विभाग बार को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

यह वीडियो सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गलेरिया मॉल में एफ बार एंड लाउज का है। वीडियो में कई विदेशी लड़कियां डांस करती दिख रही हैं। वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कई शिकायतें की गईं।

हरकत में आए आबकारी विभाग ने बार-बार के संचालकों अजीत कुमार शर्मा, कमल किशोर व सागर वर्मा मंगलवार को नोटिस जारी किया है और तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा है। अगर तय समय सीमा में संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया, तो बार के खिलाफ जुर्माना सहित अन्य कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

गार्डेन गलेरिया में 24 बार

गार्डेन गलेरिया में अभी 24 बार हैं, जहां प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग जुटते हैं। शनिवार और रविवार को भीड़ ज्यादा होती है। यहां युवतियों के साथ बड़ी संख्या में युवक आते हैं। यहां स्थित बार एंड रेस्तरां को खाद्य विभाग और आबकारी विभाग की ओर से लाइसेंस जारी किया जाता है। पूर्व में यहां के बार में मारपीट के साथ महिलाओं से अभद्रता की घटनाएं सामने आ चुकी है।

ये भी पढ़ें- नोएडा के JP अस्पताल में सुरक्षा गार्ड की दो युवकों ने की पिटाई, अब जमकर वायरल हो रहा VIDEO

प्रशासन ने क्या कहा?

आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि बार में इस प्रकार की गतिविधियां नियमों के खिलाफ हैं। बार में किसी भी प्रकार से विदेशी युवतियों को नहीं नचाया जा सकता है।

अगर बार प्रबंधन अपने जवाब में यह नहीं स्पष्ट कर पाता है कि यह कार्यक्रम कानूनी अनुमति के तहत आयोजित किया गया था, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरोप सिद्ध होने पर बार के खिलाफ पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर