Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: वन विभाग का दारोगा व डिप्टी रेंजर रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन की टीम ने दबोचा

Greater Noida Crime एंटी करप्शन की टीम ने वन विभाग के एक दारोगा व डिप्टी रेंजर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया। पेड़ काटने के मामले की जांच में आरोपितों के द्वारा आठ हजार रुपये की रिश्वत ली जा रही थी। जिला वन अधिकारी प्रमोद कुमार का कहना है कि दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी कराई जाएगी।

By Manesh TiwariEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 24 Nov 2023 11:38 PM (IST)
Hero Image
वन विभाग का दारोगा व डिप्टी रेंजर रिश्वत लेते गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। एंटी करप्शन की टीम ने वन विभाग के एक दारोगा व डिप्टी रेंजर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया। पेड़ काटने के मामले की जांच में आरोपितों के द्वारा आठ हजार रुपये की रिश्वत ली जा रही थी। आरोपितों के खिलाफ कासना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

आरोपितों को बचाने के लिए मांग रहे थे पैसे

कासना कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले इसरायल ने कुछ सप्ताह पूर्व एक पेड़ काट दिया था। लोगों के द्वारा की गई शिकायत के बाद मामले की जांच वन विभाग में वन दारोगा अमित व डिप्टी रेंजर तालिब के द्वारा की जा रही थी। जांच में आरोपित को बचाने के लिए दोनों के द्वारा पैसों की मांग की जा रही थी।

भरोसा दिया जा रहा था जांच में उसे बचा दिया जाएगा। आरोपितों के द्वारा लगातार मांगे जा रहे रुपयों से पीड़ित परेशान था। पीड़ित ने आरोपितों के द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत एंटी करप्शन में की थी। शुक्रवार को आरोपित पैसा लेने के लिए पहुंचे थे।

एंटी करप्शन की टीम ने रंगेहाथ पकड़ा

पैसा लेने के दौरान ही एंटी करप्शन टीम ने आरोपितों को आठ हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। जिला वन अधिकारी प्रमोद कुमार का कहना है कि दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें- Delhi High Court के एडिशनल एडवोकेट जनरल के घर चोरी, लाखों की ज्वेलरी और नकदी लेकर फरार हुए चोर