Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida की हाईराइज सोसायटी में शराब पीकर युवकों ने मचाया उत्पात, हो सकता था बड़ा हादसा; VIDEO आया सामने

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ईकोविलेज तीन सोसायटी के एक टावर के सातवें फ्लोर पर रहने वाले चार युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक देर रात शराब के नशे में चार युवक फ्लैट के स्लैप पर बैठकर अजीब हरकत कर रहे थे। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि वो बिल्डिंग से कूदने की तैयारी कर रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 04 Sep 2023 12:43 PM (IST)
Hero Image
Noida की हाईराइज सोसायटी में शराब पीकर युवकों ने मचाया उत्पात, हो सकता था बड़ा हादसा

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। बहुमंजिला इमारत से चार युवकों का स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ईकोविलेज तीन सोसायटी का बताया जा रहा है। घटना रविवार देर रात की है।

किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेने के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। ईकोविलेज तीन सोसायटी के एक लोगों ने बताया कि चार युवकों ने शराब पीकर पूरी रात सोसायटी में उत्पात मचाया।

हो सकता था बड़ा हादसा

इतना ही नहीं चारों बहुमंजिला इमारत में बने फ्लैट की बालकनी के बाहर बने स्लैब पर जाकर स्टंट करने लगे। गनीमत रही कि किसी का पैर नहीं फिसला। अन्यथा बड़ा हादसा घटित हो सकता था

निवासियों ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसे देख पुलिस हरकत में आई। बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेकर चारों आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर प्रबंधन से की वार्ता

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ईकोविलेज एक सोसायटी के लोगों ने रविवार को बिल्डर प्रबंधन के साथ वार्ता की। बैठक में निवासियों ने बिजली इंफ्रास्ट्रक्चर, लिफ्ट रखरखाव, बेसमेंट में लगे गंदगी के ढेरों की वजह से सोसायटी में पनप रही बीमारियों के साथ कई अन्य मुद्दों को प्रमुखता के साथ उठाया। ईकोविलेज एक सोसायटी निवासी शशि भूषण ने बताया कि सोसायटी में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है।

पिछले सप्ताह बिल्डर व मेंटेनेंस प्रबंधन को बैठक में आमंत्रित किया गया था, लेकिन बिल्डर का कोई प्रतिनिधि नहीं पहुंचा था। निवासियों के आक्रोश जताने पर बिल्डर प्रबंधन ने तीन सितंबर को निवासियों की बैठक बुलाई, जिसमें मेंटेनेंस प्रबंधन के साथ बिल्डर के प्रतिनिधि शामिल हुए।

बैठक में सोसायटी के लोगों ने लिफ्ट रखरखाव, बदहाल पार्किंग, बेसमेंट में जलभराव, एसटीपी की खस्ताहाल हालत, कूड़ा निस्तारण, क्लब, स्वीमिंग पूल, बढ़ते अतिक्रमण, बिजली इंफ्रास्ट्रक्चर में बदलाव किए जाने समेत कई अन्य समस्याओं से अवगत कराते हुए अपना आक्रोश जताया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर