Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा DM के 'एक्स' अकाउंट से राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज; विवाद के बीच IAS ने बताई वजह

Noida DM नोएडा के जिलाधिकारी के एक्स हैंडल से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी की गई है। इस मामले में प्रशासन ने एफआईआर दर्ज करा दी है और साइबर सेल जांच में जुट गई है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने एक्स हैंडल पर प्रधानमंत्री को लेकर टिप्पणी की थी जिसके बाद जिलाधिकारी की एक्स आइडी से श्रीनेत और राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।

By Arvind Mishra Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 14 Sep 2024 08:54 AM (IST)
Hero Image
नोएडा डीएम के फर्जी अकाउंट से राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। Noida DM Fake Account: गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी के एक्स हैंडल का दुरुपयोग करते हुए कांग्रेस नेता व सदन में नेता प्रतिपक्ष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी से बवाल मच गया है। प्रशासन की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है।

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) ने अपने एक्स हैंडल पर प्रधानमंत्री (PM Modi) को लेकर टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी पर गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी की एक्स आईडी से सुप्रिया श्रीनेत व नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।

जिलाधिकारी ने दर्ज कराई शिकायत

श्रीनेत ने एक्स पर आपत्ति जताई। इसके बाद बवाल मच गया। आनन-फानन में जिला प्रशासन सक्रिय हो गया और एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिलाधिकारी के एक्स हैंडल से जानकारी दी गई कि किसी असामाजिक तत्व द्वारा एक्स आईडी का दुरुपयोग करते हुए गलत टिप्पणी की गई है, जिसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल एफआईआर कराई गई है। साइबर सेल द्वारा जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Greater Noida: बराती खा रहे थे खाना, अचानक हुआ कुछ ऐसा; युवक को पीट-पीटकर किया घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर