Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida news: हिमालय प्राइड सोसायटी की 18वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थिति में गिरकर छात्रा की मौत

नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र की हिमालय प्राइड सोसाइटी की 18वीं मंजिल से गिरकर छात्रा की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि सोसायटी में अशोक कुमार परिवार के साथ रहते हैं। वह दिल्ली के एक स्कूल में टीचर हैं। उनकी दो बेटियां हैं। छोटी बेटी तान्या (18) एक स्कूल में कक्षा 12वीं की छात्रा थी। पौधों में पानी डालने के क्रम में यह हादसा हो गया।

By Manesh Tiwari Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 14 Mar 2024 10:16 PM (IST)
Hero Image
हिमालय प्राइड सोसायटी की 18वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थिति में गिरकर छात्रा की मौत।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र की हिमालय प्राइड सोसायटी की 18 मंजिल से एक छात्रा संदिग्ध परिस्थिति में नीचे गिर गई। स्वजन उसे लेकर अस्पताल गए, जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आस-पास लगे सीसीटीवी के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। नीचे गिरने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

पुलिस ने बताया कि सोसायटी में अशोक कुमार परिवार के साथ रहते हैं। वह दिल्ली के एक स्कूल में टीचर हैं। उनकी दो बेटियां हैं। छोटी बेटी तान्या (18) एक स्कूल में कक्षा 12 वीं की छात्रा थी। वह शुक्रवार शाम को फ्लैट की बालकनी में रखे पौधों में पानी डाल रही थी। इस दौरान पैर फिसलने उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गई।

ये भी पढे़ं- Noida Crime: रवि काना गिरोह के लिए जबरन स्क्रैप का ठेका हथियाने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं

घटना के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में कोई अन्य मामला प्रकाश में नहीं आया है। घर से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

ये भी पढे़ं- नोएडा के छात्रों के लिए खुशखबरी, 20 मार्च तक इनके खाते में आ जाएंगे पांच हजार रुपये

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर