Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: मकान का किराया न देने पर प्रेमिका ने काटा बवाल, शादीशुदा प्रेमी को पीटा; फिर पत्नी और महिला पहुंची थाने

प्रेमिका को मकान का किराया और खरीदारी के लिए पैसा न देना एक शादीशुदा व्यक्ति को महंगा पड़ गया। पैसा न मिलने से गुस्साई प्रेमिका अपने शादीशुदा प्रेमी की दुकान पर पहुंच गई और चिमटे और हाथों से पिटाई कर दी।

By Ravi prakash singhEdited By: GeetarjunUpdated: Fri, 28 Oct 2022 07:05 PM (IST)
Hero Image
मकान का किराया न देने पर प्रेमिका ने काटा बवाल, शादीशुदा प्रेमी को पीटा

नोएडा, जागरण संवाददाता। प्रेमिका को मकान का किराया और खरीदारी के लिए पैसा न देना एक शादीशुदा व्यक्ति को महंगा पड़ गया। पैसा न मिलने से गुस्साई प्रेमिका अपने शादीशुदा प्रेमी की दुकान पर पहुंच गई और चिमटे और हाथों से पिटाई कर दी। पूरे मामले की जानकारी होने पर शादीशुदा व्यक्ति की पत्नी भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि घंटों कहासुनी होने के बाद दोनों पक्ष में समझौता हो गया।

कोतवाली प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र स्थित सलारपुर में बर्तन की दुकान चलाने वाले शादीशुदा व्यक्ति का एक महिला से प्रेम-प्रसंग हो गया। पत्नी को बिना बताए शादीशुदा व्यक्ति बीते कई माह से प्रेमिका के कमरे का किराया सहित अन्य खर्चा दे रहा था।

दीपावली पर व्यस्त रहने से नहीं दे पाया किराया

दीपावली के दौरान दुकान पर व्यस्त रहने के कारण दुकानदार प्रेमिका को पैसा नहीं दे पाया। कई बार कहने पर जब दुकानदार ने पैसे नहीं दिए तो बृहस्पतिवार को प्रेमिका दुकान पर पहुंच गई और उसकी पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची दुकानदार की पत्नी पति को थाने लेकर पहुंची और प्रेमिका के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगी।

ये भी पढ़ें- Noida News: ग्रेटर नोएडा मे मूक बधिर किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में मकान मालिक गिरफ्तार

प्रेमिका भी पहुंची कोतवाली

कुछ देर बाद प्रेमिका भी कोतवाली पहुंच गई और घंटों कहासुनी हुई। अंत में दोनों पक्ष में समझौता हो गया। दुकानदार ने पत्नी से माफी मांगी और आगे से संबंधित महिला से कोई भी संबंध न रखने की बात कही।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें