Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कल नोएडा में होंगी राज्यपाल आनंदी बेन, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी; घर से निकलने से पहले देखें रूट

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन शनिवार को ग्रेटर नोएडा दौरे पर आ रही हैं। यहां पर वह शारदा यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। जिसको देखते हुए प्रशासन के साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने भी राज्यपाल के आगमन को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। सुबह नौ बजे से 11 बजे के बीच ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। पढ़ें इस दौरान आप किन मार्गों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 06 Sep 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
Noida Traffic Police: राज्यपाल के दौरे को देखते रूट रहेगा डायवर्ट। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, नोएडा। प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन ( Anandiben Patel in noida) शनिवार को ग्रेटर नोएडा के निजी शारदा यूनिवर्सिटी (Sharda University) में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगी। इस कारण नोएडा ट्रैफिक पुलिस की ओर से ट्रैफिक एडवाइजरी (noida traffic advisory) जारी की गई है। सुबह नौ बजे से 11 बजे के बीच ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा।

इन रास्तों का करें इस्तेमाल

गौतम बु़द्ध यूनिवर्सिटी से चूहडंपुर, आईएफएस विला, एक्सपो मार्ट गोलचक्कर, नासा गोलचक्कर से शारदा यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोएडा तक व नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर परी चौक, जीरो प्वाइट (आगरा से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर उतरने वाला कट) हरनंदी कट, सेक्टर-152, 132, सेक्टर 128।

सेक्टर 126, सेक्टर 125 कट, चरखा गोलचक्कर, महामाया फ्लाईओवर, गन्दा नाला तिराहा, दलित प्रेरणा स्थल यू-टर्न, जीआईपी से दलित प्रेरणा स्थल की ओर उतरने वाला लूप, रजनीगंधा से डीएनडी टोल की ओर जाने वाले मार्ग के आसपास सुरक्षा की दृष्टि से अल्प समय के लिए वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

यातायात पुलिस के हेल्पलाइन नंबर से ले सकते हैं मदद

डायवर्जन  (noida traffic diversion) के समय आपातकालीन वाहनों को सकुशल गंतव्य को भेजा जाएगा। ऐसे में शहरवासी डायवर्जन प्लान को देखकर निकलें। डीसीपी ट्रैफिक यमुना प्रसाद का कहना है कि असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। जानकारी के लिए यातायात पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 9971009001, वाट्सएप नंबर 7065100100 एवं एक्स हैंडल @noidatraffic से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन मंगाया मिल्क केक, जब खोला पैकेट तो नजारा देख हैरान; अब कार्रवाई की उठाई मांग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर