Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी के प्रेम-संबंध का पति ने किया विरोध तो प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर पीटा, बुरी तरह चोटिल

ग्रेटर नोएडा की एक कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति को पत्नी के प्रेम प्रसंग का विरोध करना भारी पड़ गया। प्रेम प्रसंग के विरोध को लेकर आरोपी शेखर ने अपने साथियों के साथ मिलकर ओमकार पर हमला किया। उसे बुरी तरह पीटा गया। मारपीट में पीड़ित को गंभीर चोट आई है। मारपीट में पीड़ित की नाक की हड्डी और तीन दांत टूट गए हैं।

By Praveen SinghEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 21 Nov 2023 03:16 PM (IST)
Hero Image
पत्नी के प्रेम-प्रसंग का पति ने किया विरोध तो प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर पीटा

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर की एक कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति को पत्नी के प्रेम प्रसंग का विरोध करना भारी पड़ गया। पत्नी के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे बुरी तरह पीटा। मारपीट में पीड़ित की नाक की हड्डी और तीन दांत टूट गए हैं।

पीड़ित का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पीड़ित ने पत्नी के आरोपी प्रेमी और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कस्बे की बाराही मंदिर वाली गली में ओमकार शर्मा अपनी पत्नी के साथ रहता है।

एटा के युवक से पत्नी का था प्रेम-प्रसंग

ओमकार शर्मा ने पुलिस को बताया उसकी पत्नी का एटा के रहने वाले एक युवक शेखर उर्फ संदीप से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस बात का विरोध करने पर आरोपी शेखर उससे झगड़ा करता है। प्रेम प्रसंग के विरोध को लेकर आरोपी शेखर ने अपने साथियों के साथ मिलकर ओमकार पर हमला किया।

मारपीट में युवक को लगी गंभीर चोट

उसे बुरी तरह पीटा गया। मारपीट में पीड़ित को गंभीर चोट आई है। इसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की है। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपी प्रेमी शेखर और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- एल्विश यादव से दोबारा पूछताछ करेगी नोएडा पुलिस, रेव पार्टी से बरामद हुए दो कोबरा सांपों को जंगल में छोड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर