Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida: अश्लील वीडियो दिखाकर 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में छह साल की बच्ची को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाकर पड़ोसी ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पड़ोसी ने दुष्कर्म की कोशिश की तो बच्ची भाग कर अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया। परिजनों ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

By Praveen SinghEdited By: Nitin YadavUpdated: Thu, 12 Oct 2023 02:51 PM (IST)
Hero Image
अश्लील वीडियो दिखाकर 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में छह साल की बच्ची को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाकर पड़ोसी ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पड़ोसी ने दुष्कर्म की कोशिश की तो बच्ची भाग कर अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया। परिजनों ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बिसरख कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति ग्रेनो वेस्ट की एक सोसाइटी में परिवार के साथ रहते हैं। परिवार का आरोप है कि पड़ोसी ने उनकी छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

आरोपी पड़ोसी ने बच्ची को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाई थी। इसके बाद हैवानियत की कोशिश की गई। किसी तरह बच्ची भाग कर घर पहुंची और आरोपी की हरकत के बारे में बताया। इस दौरान आरोपी घर छोड़कर भाग गया परिजनों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। परिवार की शिकायत पर पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 'आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में साथ है भारत...' दिल्ली की सड़कों पर लगे इजरायल के समर्थन में पोस्टर