Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida Crime: जेवर में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, गोली लगने से नाबालिग की मौत

ग्रेटर नोएडा के जेवर में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों ने कहासुनी के बाद एक-दूसरे पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत स्थित मोहबलिपुर गांव में राकेश और सोनू के बीच बहस के बाद विवाद हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 15 Nov 2023 12:01 PM (IST)
Hero Image
Greater Noida Crime: जेवर में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, गोली लगने से नाबालिग की मौत।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के जेवर में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों ने कहासुनी के बाद एक-दूसरे पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत स्थित मोहबलिपुर गांव में राकेश और सोनू के बीच बहस के बाद विवाद हो गया। इसके बाद सोनू ने अपने साथियों के साथ मिलकर राकेश के घर पर पहुंचकर मारपीट कर दी।

गोली लगने से नाबालिग की मौत

इस घटना के बाद राकेश के पक्ष के लोग एकत्रित हो गए और सोनू के साथियों के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद सोनू के साथियों ने फायरिंग कर दी, जिससे 15 वर्षीय मोहित पुत्र राकेश की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि नरेंद्र पुत्र यदुवीर और हरेंद्र पुत्र राजपाल का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: नोएडा एयरपोर्ट के पास स्थापित होगी दुनिया की सबसे ऊंची आदि योगी शिव की प्रतिमा, जानिए कितनी होगी ऊंचाई

सात आरोपित गिरफ्तार

पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने सोनू पुत्र राम स्वरूप सहित 7 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना में शामिल मुख्य आरोपी सोनू, मोनू, गौरव, रंजीत, निशांत, शिवनीत सहित पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही इलाके में शांति व्यवस्था बहाल करने के लिए घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav Case: सांपों के जहर की तस्करी के केस में पुलिस को मिली डायरी, खुलेंगे कई अहम राज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर