Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाश का आमना-सामना, चेकिंग से भागा फिर कर दी फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में लग गई गोली

Greater Noida Encounter ढ़ाडा गोल चक्कर के पास कासना कोतवाली की पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस की एक बदमाश से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उपचार के लिए बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि वाहन जांच के दौरान चालक को रोकने का इशारा किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 01:12 AM (IST)
Hero Image
पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। Greater Noida Encounter: ढ़ाडा गोल चक्कर के पास कासना कोतवाली की पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस की एक बदमाश से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उपचार के लिए बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहले बदमाश ने की थी फायरिंग

पुलिस ने बताया कि वाहन जांच के दौरान चालक को रोकने का इशारा किया गया। रुकने की वजह आरोपित सर्विस रोड से होते हुए भागने लगा। पुलिस ने बदमाश का पीछा किया। बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- Faridabad: एनकाउंटर के बाद परिजन और ग्रामीण सड़क पर उतरे, पुलिस के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग

तमंचा और मोटरसाइकिल बरामद

बदमाश की पहचान बुलंदशहर के चंद्रभान के रूप में हुई है। बदमाश के पास से एक तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद की गई है। एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि बदमाश पर गौतमबुद्ध नगर , गाजियाबाद व बुलंदशहर में हत्या, हत्या का प्रयास डकैती व अन्य धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं। 

रिपोर्ट इनपुट- मनीष तिवारी

यह भी पढ़ें- Anantnag Encounter: आतंकियों के खिलाफ पांचवें दिन भी ऑपरेशन जारी, जंगल में दागे कई मोर्टार; एक शव बरामद