Move to Jagran APP

Noida: कार से टक्कर के बाद कोमा में गई छात्रा की हालात में सुधार, सप्ताह भर और अस्पताल में भर्ती रहना होगा

Greater Noida Girl Accident ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र में 31 दिसंबर की रात हुई सड़क दुर्घटना में घायल इंजीनियरिंग की छात्रा हालात अब सुधर रही है। वह अब खाना भी खा रही है साथ ही लोगों से बातचीत कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 09 Jan 2023 11:02 PM (IST)
Hero Image
कार से टक्कर के बाद कोमा में गई छात्रा की हालात में सुधार
नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र में 31 दिसंबर की रात हुई सड़क दुर्घटना में घायल इंजीनियरिंग की छात्रा हालात अब सुधर रही है। वह अब खाना भी खा रही है, साथ ही लोगों से बातचीत कर रही है। हालांकि डॉक्टर ने कहा कि इसे अभी 6-7 से दिन तक अस्पताल में ही भर्ती रहना होगा। बता दें कि छात्रा हादसे के बाद कोमा में चली गई थी, लेकिन दो-तीन दिन बाद वह होश में आ गई थी।

छात्रा की मदद के लिए आगे आए लोग

छात्रा की मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने भी 11 लाख रुपये की मदद की है। साथ ही स्कूल प्रशासन ने भी 3-4 लाख रुपये के साथ अब तक कुल 32-33 रुपये की मदद पहुंच चुकी है। इसमें सोशल मीडिया के जरिए भी मदद जुटाई गई है।

अभी तक किसी की गिरफ्तार नहीं

मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, उसकी जल्दी ही गिरफ्तारी होगी।

पैदल जाते समय मारी टक्कर

नालेज पार्क स्थित जीएनआइओटी कालेज से इंजीनियरिंग अंतिम वर्ष की पढ़ाई करने वाले चार छात्र 31 दिसंबर को अल्फा-दो सेक्टर के बस स्टैंड से डेल्टा एक सेक्टर की तरफ पैदल जा रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार सैंट्रो कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। कोतवाली में छात्र शिवम ने एफआइआर दर्ज कराई।

पुलिस को बताया कि वह अपने तीन दोस्तों करसोनी डोंग, स्वीटी कुमारी व अनगनवा के साथ जा रहे थे। कार सवार ने टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। घटना में तीनों दोस्तों को चोट लगी थी। उपचार के बाद दोस्तों करसोनी व अनगनवा को छुट्टी मिल गई है। अधिक चोट लगने के कारण स्वीटी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उपचार के दौरान वह कोमा में चली गई थी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।