Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida: तकनीकी खराबी के चलते अचानक रुक गई लिफ्ट; फंसे आठ लोग, सोसाइटी में मचा हाहाकार

सेक्टर अल्फा दो में स्थित गोल्फ गार्डेनिया सोसायटी में लिफ्ट में करीब रात 11 बजे आठ लोग फंस गए। तकनीकी खराबी आने से लिफ्ट रुक गई। लिफ्ट में फंसे लोगों ने तत्काल इमरजेंसी नंबर पर फोन मिलाया। इसके साथ ही 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी।

By Ankur TripathiEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 13 Apr 2023 12:49 AM (IST)
Hero Image
लोगों को लिफ्ट से बाहर निकालने का प्रयास करते फायर ब्रिगेड के कर्मी

नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर अल्फा दो में स्थित गोल्फ गार्डेनिया सोसायटी में लिफ्ट में करीब रात 11 बजे आठ लोग फंस गए। तकनीकी खराबी आने से लिफ्ट रुक गई। लिफ्ट में फंसे लोगों ने तत्काल इमरजेंसी नंबर पर फोन मिलाया। इसके साथ ही 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल फायर ब्रिगेड टीम को सोसायटी के लिए रवाना किया।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला गया। आधे घंटे लिफ्ट में फंसे होने की सूचना पर सोसायटी में हाहाकार मच गया। लिफ्ट में फंसे लोगों में दो बच्चे भी शामिल थे। किसी की व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है। सभी लोग सकुशल है। लिफ्ट में फंसे लोगों ने बताया कि अचानक लिफ्ट बंद हो गई। उन्होंने अलार्म बजाया लेकिन कोई ने नहीं सुना।

इसके बाद उन्होंने तत्काल इमरजेंसी नंबर पर फोन किया। वहीं इसके साथ ही 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने उन्हें सांत्वना दी कि वह जल्दी ही बाहर निकल आयेंगे। सभी लिफ्ट में फंसे लोग स्वस्थ हैं।