Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida Crime: गे डेटिंग ऐप पर युवक को फंसाया, कुकर्म कर जबरदस्ती ट्रांसफर कराए पैसे; दो गिरफ्तार

Greater Noida News ग्रेटर नोएडा में ग्रेंडर गे डेटिंग ऐप के जरिए युवक को बुलाकर उसके साथ कुकर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने ऐप के माध्यम से अलग-अलग आईडी बनाकर युवकों को जाल में फंसाने और अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर रुपये ठगने का जुर्म कबूल किया है।

By gyanendra shukla Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 22 Sep 2024 08:13 PM (IST)
Hero Image
डेटिंग ऐप से युवक को फंसाकर किया कुकर्म।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। कोतवाली दादरी पुलिस ने ग्रेंडर गे डेटिंग ऐप (Grinder Gay Dating App) से युवक को बुलाकर कुकर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर प्रसारित करने की धमकी देकर रुपये छीनने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। क्षेत्र निवासी पीड़ित युवक ने चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र निवासी युवक ने दी तहरीर में बताया कि ग्रेंडर गे डेटिंग ऐप पर राहुल से संपर्क हुआ। बातचीत होने पर राहुल ने 8 अगस्त को उसे चिटहैरा नहर पुलिया के पास बुलाया और बाइक से शाहपुर गांव की ओर ले गया।

दोस्तों के जाने पर किया कुकर्म

यहां पहले से मौजूद तीन और दोस्तों के साथ राहुल उसे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे (Eastern Peripheral Expressway) के पास ले गया। दोस्तों को भेजकर राहुल ने उससे कुकर्म किया।

मोबाइन छीनकर रुपये कराए ट्रांसफर

इसके बाद मोबाइल छीनकर धमका कर पासवर्ड पूछा। यूपीआई के जरिए एक लाख रुपये कुलदीप नामक युवक के खाते में ट्रांसफर कर लिए। विरोध करने पर सात हजार रुपये नकद छीन कर भाग गए। पीड़ित ने 21 सितंबर को आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें- Viral Video: बैग में लाते हथियार, शिक्षकों के सामने बड़े चाकू लेकर लहराते हुए बनाते रील; गैंगस्टर से हैं प्रभावित

युवकों को जाल में फंसाते थे आरोपी

पुलिस ने दो आरोपियों विजय ऊर्फ विज्जी निवासी बिसाहडा व कुलदीप निवासी बुलंदशहर को गिरफ्तार कर सात हजार नकदी व तमंचा बरामद किया है। कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने पूछताछ में आरोपियों ने ऐप के माध्यम से अलग-अलग आईडी बनाकर युवकों को जाल में फंसाने अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर रुपये ठगने का जुर्म कबूल किया है।