Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: रिश्तों को शर्मसार कर मामी को बनाया हवस का शिकार, घर छोड़ने की बात कह गाड़ी बैठाया

कस्बे से कुछ दूर सुनसान क्षेत्र में आरोपित ने गाड़ी को झाडियों के पीछे खड़ा कर लॉक कर दिया व पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने रविवार को दुष्कर्म की घटना के वांछित आरोपित डेरी स्केनर गांव के रहने वाले विकास को साबौता अंडरपास से गिरफ्तार लिया है।

By Praveen Singh Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 27 Feb 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
रिस्तों को शर्मसार कर मामी को बनाया हवस का शिकार

संवाद सहयोगी, जेवर। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विधवा महिला को अपनी भांजी के पति पर विश्वास करना महंगा पड़ गया। आरोपित ने गाड़ी में बैठाकर सुनसान जगह पर ले जाकर अपनी मामी-सास के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

घर छोड़ने की बात कहकर गाड़ी बैठाया

जेवर कस्बा स्थित एक निजी अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार को थाना बादलपुर क्षेत्र के डेरी स्केनर गांव का रहने वाला उसकी भांजी का पति विकास अस्पताल में मिलने के लिए आया था। आरोपित ने पीड़िता को घर छोडने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया।

कस्बे से कुछ दूर सुनसान क्षेत्र में आरोपित ने गाड़ी को झाडियों के पीछे खड़ा कर लॉक कर दिया व पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने रविवार को दुष्कर्म की घटना के वांछित आरोपित डेरी स्केनर गांव के रहने वाले विकास को साबौता अंडरपास से गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें