Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: डिलीवरी ब्वॉय से बाइक लूटने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, पैर में गोली लगने के बाद किया गिरफ्तार

Greater Noida Police स्विगी के डिलीवरी ब्वाय से बाइक लूटने वाले बदमाशों से शनिवार शाम पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाश के कब्जे से डिलीवरी ब्वाय से लूटी गई बाइक तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसकी पहचान गजेंद्र के रूप में हुई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Praveen SinghEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 09 Sep 2023 10:28 PM (IST)
Hero Image
नालेज पार्क कोतवाली पुलिस से हुई मुठभेड़ में घायल बदमाश। सौ. पुलिस

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। Greater Noida Police: स्विगी के डिलीवरी ब्वाय से बाइक लूटने वाले बदमाशों से शनिवार शाम पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाश के कब्जे से डिलीवरी ब्वाय से लूटी गई बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसकी पहचान गजेंद्र के रूप में हुई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल बदमाश के एक अन्य साथी निशांत को भी मौके से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। निशांत मूल रूप से बुलंदशहर के सिकंदराबाद का रहने वाला है।

नालेज पार्क कोतवाली प्रभारी डा. विपिन कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले बदमाशों ने स्विगी के डिलीवरी ब्वाय से बाइक व मोबाइल लूट ली थी। घटना में शामिल बदमाश के संबंध में शनिवार शाम सूचना मिली। बदमाश की घेराबंदी की गई। खुद को घिरता उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश गजेंद्र के पैर में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें- UP Police : यूपी पुलिस से मुठभेड़ : बदमाश के पैर में गोली लगी- 25 हजार का इनामी है आरोपी

बाइक बेचने का हो गया था सौदा

पुलिस जांच के दौरान पता चला है की लूट की बाइक को बदमाश नंबर बदलकर अलीगढ़ में बेचने वाले थे। इससे पहले वह ग्रेटर नोएडा में एक अन्य घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। तभी इस संबंध में पुलिस को सूचना मिल गई और बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

रिपोर्ट इनपुट- प्रवीण विक्रम सिंह

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में पुलिस से मुठभेड़ में बदमाश घायल, कई राज्यों के माफियाओं को हथियार करता था सप्लाई