Move to Jagran APP

Greater Noida: घरवालों की डांट से बचने को बालकनी में बनाया था रास्ता, 24वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सौंदर्यम सोसायटी में मंगलवार सुबह चार बजे बिना घरवालों को बताए बाहर गए 12वीं के छात्र की 24वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस जांच में पता चला है कि प्रणव के फ्लैट में एक रास्ता बालकनी के रास्ते से बना हुआ था जहां से वह देर रात अपने दोस्तों से मिलने के लिए आते जाते थे।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 20 Sep 2023 08:45 AM (IST)
Hero Image
घरवालों की डांट से बचने को बालकनी में बनाया था रास्ता, 24वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत।
ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सौंदर्यम सोसायटी में 24वीं मंजिल से गिरकर 12वीं के छात्र प्रणव श्रीवास्तव की मौत हो गई।

पुलिस जांच में पता चला है कि प्रणव के फ्लैट में एक रास्ता बालकनी के रास्ते से बना हुआ था, जहां से वह देर रात अपने दोस्तों से मिलने के लिए आते जाते थे। मंगलवार तड़के सुबह चार बजे वह दोस्त से मिलने के लिए गए थे। साढ़े छह बजे के करीब जब वापस फ्लैट में आए तभी बालकनी के रास्ते फ्लैट में घुसते दौरान उनका पैर फिसल गया और वह नीचे आ गिरे।

बालकनी से फ्लैट में जाने का बनाया हुआ था रास्ता

हादसे में छात्र की मौत हो गई। फ्लैट में छात्र के परिजन भी रहते हैं। घरवालों की डांट से बचने के लिए छात्र ने फ्लैट से बाहर आने जाने के लिए बालकनी से रास्ता बनाया हुआ था।

बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली कि सोसायटी में 12वीं के छात्र प्रणव की मौत हो गई है। मौके पर पहुंच कर जांच की गई तो पता चला कि छात्र अपने दोस्त से मिलने के लिए गया था।

यह भी पढ़ें: UP International Trade Show: आम लोगों को दिन में 3 बजे से मिलेगी एंट्री, लजीज व्यंजनों का उठा सकेंगे आनंद

वह मुख्य द्वार से बाहर जाने के बजाय फ्लैट में बनी बालकनी से गया था। छात्र ने स्वयं एक रास्ता बालकनी के रास्ते से बनाया हुआ था। जिससे उसका देर रात आना जाना था। पूर्व में भी छात्र कई बार देर रात फ्लैट पर इसी रास्ते से आता जाता था।

सीसीटीवी फुटेज से हुई पुष्टि

सीसीटीवी से हुई पुष्टि पुलिस ने सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। जांच में पुष्टि हुई है कि सुबह चार बजे छात्र सोसायटी से बाहर गया था। हालांकि, इसकी जानकारी उसके परिजनों को नहीं थी।

यह भी पढ़ें: Greater Noida Lift Accident: इंजीनियर के इस मैसेज पर दिया होता ध्यान तो बच जाती 8 कामगारों की जान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।