Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: रिटायर्ड जज की पत्नी से लूटी सोने की चेन, बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

नोएडा के इलाकों में लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अल्फा एक सेक्टर में रहने वाली महिला कृष्णा से बाइक सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली। महिला के पति रिटायर्ड जज हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है। हेलमेट लगाए दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 02 Nov 2023 03:42 PM (IST)
Hero Image
रिटायर्ड जज की पत्नी से लूटी सोने की चेन

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित अल्फा दो सेक्टर में बाइक सवार बदमाशों ने सेवानिवृत्त जज की पत्नी से सोने की चेन लूट ली। लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है।

मंगलवार को हुई थी लूट की घटना

आरोप है कि लूट की घटना मंगलवार को हुई और पुलिस ने मामले में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज की। रिपोर्ट तब दर्ज हुई जब मामला सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। अल्फा सेक्टर में महिला कृष्णा रहती हैं।

उनके पति सेवानिवृत्त जज है। मंगलवार को महिला किसी काम से घर से बाहर निकली थी। कुछ दूर चलने पर ही बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला से चेन लूट ली। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

आरोपित की तलाश में पुलिस

एसीपी रामकृष्ण तिवारी का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना के पर्दाफाश के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई है। जल्द ही आरोपितों को धर दबोचा जाएगा।

सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत

वहीं, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 29 अक्टूबर को हुए सड़क हादसे में घायल दो दोस्तों की बुधवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दोनों दोस्तों को कुचल दिया था। मामले में अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पुलिस आरोपित चालक की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है जल्द ही उसको गिरफ्तार किया जाएगा। मूल रूप से अलीगढ़ के रहने वाले रिंकेश ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि उनका भाई सुशील कुमार अपने दोस्त अनिल के साथ बाइक पर सवार होकर सूरजपुर से हबीबपुर गांव जा रहा था।

रास्ते में ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में सुशील व अनिल घायल हो गए। 29 अक्टूबर को हादसे के बाद से दोनों का उपचार अस्पताल में चल रहा था। बुधवार को दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Noida: फ्लैट में घुसकर लॉ छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता का क्लासमेट था अभियुक्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें