Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida: नारियल पर छिड़कता था नाले का पानी, VIDEO वायरल होने के बाद रेहड़ी वाला गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आरोपी समीर को कथित तौर पर नाले के पानी से ठेले पर रखे नारियल पर छिड़कते हुए देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने पर बिसरख थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By AgencyEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 06 Jun 2023 02:14 PM (IST)
Hero Image
Greater Noida: नारियल पर छिड़कता था नाले का पानी, VIDEO वायरल होने के बाद रेहड़ी वाला गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा, एजेंसी। अगर आप भी बाहर की चीजें खाते-पीते हैं तो आपको थोड़ा सतर्क होने की जरूरत है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप रेहड़ी-पटरी पर बिकने वाला सामान खाने से परहेज करना शुरू कर सकते हैं।

बिसरख पुलिस थाने के प्रभारी अनिल कुमार राजपूत के मुताबिक, यह वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें रेहड़ी वाले को नारियल पर नाली का पानी छिड़कते हुए देखा जा रहा है। इस मामले की ऑनलाइन शिकायत मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 270 (घातक कृत्य से जीवन के लिए खतरनाक बीमारी का संक्रमण फैलने की संभावना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी समीर (28) उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का रहने वाला है। वीडियो बिसरख थाना क्षेत्र की श्री राधा स्काई गार्डन सोसायटी के बाहर का बताया जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर